• Monday, 29 April 2024
44 लाख 71 हजार में बरबीघा निजी बस स्टैंड की बंदोबस्ती

44 लाख 71 हजार में बरबीघा निजी बस स्टैंड की बंदोबस्ती

DSKSITI - Small
44 लाख 71 हजार में निजी बस स्टैंड की बंदोबस्ती  
 
बरबीघा 
 
बरबीघा नगर परिषद के द्वारा नए वित्तीय वर्ष के लिए सभी सैरातों तथा निजी बस स्टैंड, टैक्सी स्टैंड, टेंपो स्टैंड इत्यादि की बंदोबस्ती डाक बोलने के माध्यम से की गई। दैनिक टिन टिकट वसूली के साथ-साथ अन्य राजस्व वसूली को लेकर बंदोबस्ती का काम बुधवार को किया गया। इसको लेकर नगर परिषद में बंदोबस्ती के लिए बैठक बुलाई गई जिसमें अधिकतम बोली लगाने वालों को बंदोबस्ती का अधिकार दिया गया।
 
जानकारी देते हुए बरबीघा नगर परिषद के मुख्य पार्षद सोनू कुमार ने बताया कि बरबीघा के निजी बस स्टैंड का बंदोबस्ती सर्वाधिक बोली लगाने वाले घनश्याम सिंह को 44 लाख 71 हजार दिया गया। निजी टैक्सी स्टैंड और टेंपो स्टैंड की बंदोबस्ती राजीव कुमार के नाम 34 लाख 29 हजार से की गई।
 
DSKSITI - Large

गोपालबाद स्टैंड गुड्डू कुमार को 4 लाख 56 हजार 5 सौ में दिया गया। गौशाला स्टैंड शंभू कुमार को 5 लाख 24 हजार में, फल सब्जी विक्रेता दैनिक वसूली एवं होल्डिंग वसूली के लिए सुमन कुमार को 18 लाख 21 हजार में बंदोबस्ती किया गया। सार्वजनिक शौचालय विकास सिंह के नाम 2 लाख 11 हजार में किया गया। इस बंदोबस्ती में नगर परिषद के स्थाई सशक्त समिति के सदस्य के रूप में पूर्व सभापति रोशन कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From