• Monday, 29 April 2024
नामांकन का दूसरा दिन: सभी प्रत्याशी पटना में कर रहे दरबार, संशय की स्थिति बरकरार, नेताओं के आने का अधिकारी कर रहे इंतजार

नामांकन का दूसरा दिन: सभी प्रत्याशी पटना में कर रहे दरबार, संशय की स्थिति बरकरार, नेताओं के आने का अधिकारी कर रहे इंतजार

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में नामांकन का दूसरा दिन शुक्रवार को आज है। पहले दिन किसी भी प्रत्याशी के द्वारा नामांकन का पर्चा दाखिल नहीं किया गया। दोनों विधानसभा में तैयारी पूरी कर ली गई थी और नेताओं के आने का इंतजार किया जाता रहा परंतु कोई नामांकन दाखिल नहीं किया गया। जानकारी देते हुए डीपीआरओ सत्येंद्र कुमार ने बताया कि शेखपुरा विधानसभा के लिए अनुमंडल अधिकारी के पास नामांकन का पर्चा दाखिल किया जाना है जबकि बरबीघा विधानसभा के लिए डीसीएलआर संजय कुमार के कार्यालय में पर्चा दाखिल किया जाना है।

दोनों जगहों पर घेराबंदी करने के साथ-साथ पुलिस की तैनाती कर दी गई है। इतना ही नहीं दोनों जगहों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भी तैनात की गई है। इतना ही नहीं मेडिकल टीम के द्वारा आपातकालीन व्यवस्था भी की गई है। पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। हालांकि गुरुवार को नामांकन कराने के लिए कोई प्रत्याशी नहीं आए।

DSKSITI - Large

एनडीए से लेकर महागठबंधन तक सभी प्रत्याशी पटना में दरबार कर रहे है। एनडीए से महागठबंधन तक के सभी प्रत्याशी पटना में डेरा जमाए हुए हैं। दरबार में सुबह शाम दरबारी हो रही है। किसी का भी टिकट कंफर्म अभी तक नहीं किया गया है। क्षेत्र में घूमने की जगह सही लोग पटना में अड्डा लगाए हुए हैं। हालांकि कुछ नेता दिल्ली में भी दरबार सजाए हुए हैं। बताया जाता है कि नेताओं को अभी तक कंफर्म नहीं किया गया है। एक तरफ जहां गठबंधन को लेकर खींचतान हो रही है तो दूसरी तरफ प्रत्याशी भी सुबह शाम उम्मीद की किरण के साथ लगे हुए हैं।शेखपुरा बिहार विधान अथवा बरबीघा विधानसभा में संशय की स्थिति बरकरार है। हालांकि कुछ नेताओं के द्वारा नामांकन किए जाने की घोषणा की गई है परंतु निश्चित रूप से भी किसी को इस बात का भरोसा नहीं दिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like