latest posts

9430804472 / 7992322662 [email protected]
आजकलशेखोपुरसराय

कीचड़ में गिड़ते पड़ते विद्यार्थी जाते है कबीरपुर स्कूल..उद्धारक की तलाश

शेखोपुरसराय। सौरभ कुमार

प्रखंड के पश्चिमी छोर पर बसे कबीरपुर गांव के छात्र-छात्राओं को स्कूल जाने में काफी परेशानियां झेलनी पड़ती है क्योंकि इस स्कूल तक पहुंचने का अबतक कोई रास्ता नही है।

गांव के ग्रामीण राम रतन सिंह ने बताया कि हमारे गांव में पहले प्राथमिक विद्यालय था । लेकिन 10 वर्षों से इसे उत्क्रमित मध्य विद्यालय का दर्जा दिया गया है ।

40 वर्षों से स्कूल है लेकिन आज तक ना ही हमारे सांसद, ना विधायक मुखिया कि मनरेगा से भी इस रास्ता को भरवाकर थोड़ी सी ऊंची कर दिया जाए साथ ही बताना यह जरूरी है कि छात्र छात्राओं को स्कूल जाने में हल्की सी बारिश पर जाने पर स्कूल नहीं पहुंच पाते है इस स्कूल के छात्र छात्राएं।

शेखपुरा के जिला शिक्षा पदाधिकारी नंदकिशोर राम ने बताया कि हमारी तबीयत खराब है तबीयत ठीक होने के बाद स्कूल को समीक्षा कर लिया जाएगा।

क्या कहते है मुखिया पति

पांची पंचायत के मुखिया की सारी जिम्मेवारी सम्भलते मुखिया पति गोरेलाल कुशवाहा से बात करने पर बताया कि स्कूल वाले रास्ता काफी पतला है और मिट्टी भरने के लिए ग्रामीण ने नहीं देना चाहते हैं लेकिन मौके पर राम रतन सिंह कबीरपुर के ग्रामीण ने बताया की इस पर कभी भी एक मिट्टी का एक टुकड़ा भी नहीं देने के लिए आए हैं ।

चुनाव में सिर्फ वोट मांगते है नेता

मिट्टी देने के लिए आते तब पता चलता कि ग्रामीण रोका है या नहीं रोका है।
लेकिन आज तक किसी पदाधिकारी का ध्यान भी इस दिशा में नहीं गया। की इस स्कूल में पढ़ने वाले सैकड़ों बच्चों को बरसात के दिनों में स्कूल पहुँचकर शिक्षा ग्रहण करना मुश्किल हो गया है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: