• Thursday, 25 April 2024
करंट लगने से सरपंच उम्मीदवार की मौत

करंट लगने से सरपंच उम्मीदवार की मौत

DSKSITI - Small

करंट लगने से सरपंच उम्मीदवार की मौत

चेवाड़ा

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा के सियानी पंचायत में सरपंच के उम्मीदवार बाल्मीकि साव की करंट लगने से बुधवार की शाम मौत हो गई। करंट लगने की यह घटना खेत पर जाने के दौरान घटित हुआ । सरपंच उम्मीदवार के निधन पर गांव में शोक की लहर फैल गई। वहीं पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

मिली सूचना में ग्रामीणों ने बताया कि करंडे थाना क्षेत्र के करंडे गांव निवासी बाल्मीकि साव खेत पर काम करने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान बिजली के नंगे तार के चपेट में आ गए और उन्हें करंट लग गया। करंट लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गांव वालों को इसकी सूचना मिलने पर लोग घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के द्वारा लाश को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। उधर, सरपंच उम्मीदवार की मौत के बाद गांव में शोक की लहर फैल गई। जबकि गांव वालों में इस बात का काफी दुख था की सरपंच उम्मीदवार गांव में काफी लोकप्रिय थे और सामाजिक कामों में हमेशा सक्रिय भूमिका निभाते थे।

आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा

शेखोपुरसराय।

स्थानीय थाना में शेखोपुरसराय अंचल के अंचलाधिकारी अलका कुमारी ने तीन मुखिया , चार पंचायत समिति और एक वार्ड सदस्य पद के उम्मीदवारों के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने की एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस बाबत थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि दर्ज कराई गई प्राथमिकी में मुखिया पद के उम्मीदवारों में दिनेश राम , चंदन कुमार ,विनोद राम , पंचायत समिति सदस्य पद के उम्मीदवारों में मिंटू देवी ,निशु देवी ,रजनी देवी ,अनिता देवी और वार्ड सदस्य पद के उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है।

उन्होंने बताया कि सीओ ने प्राथमिकी में इन सभी उम्मीदवारों के ऊपर सरकारी और सार्वजनिक भवनों के दीवारों , चाहर दिवारी , बिजली के पोल और खंभों के ऊपर पोस्टर चिपकाने का आरोप लगाया है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like