• Friday, 19 April 2024
सफाई कर्मियों का हड़ताल जारी: शहर में गंदगी है बड़ी भारी

सफाई कर्मियों का हड़ताल जारी: शहर में गंदगी है बड़ी भारी

DSKSITI - Small
शेखपुरा – बरबीघा
शेखपुरा जिले के शेखपुरा नगर परिषद और बरबीघा नगर परिषद में काम करने वाले सफाई कर्मियों के हड़ताल का असर अब व्यापक तौर पर दिखने लगा है। जगह-जगह गंदगी का अंबार दिखाई पड़ रहा है । जिससे बाजार आने वाले लोगों को परेशानी हो रही है। वहीं मोहल्ले में बजबजाते कचरे और गंदगी से लोग परेशान हो रहे हैं। शेखपुरा और बरबीघा नगर परिषद के सबसे मेन चौक चौराहों पर गंदगी का अंबार लगा हुआ है।
शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के सबसे व्यस्त चौक चौराहों पर भी गंदगी का अंबार लगा हुआ है। गंदगी से निकलने वाले बदबू की वजह से लोगों का आना जाना दूभर हो गया है। शेखपुरा नगर परिषद के सबसे व्यस्त चौराहा चांदनी चौक, कटरा चौक, अस्पताल के पास गंदगी का अंबार मंगलवार को देखा गया। इस वजह से बचते हुए लोग वहां से गुजर रहे थे। वही साफ-सफाई नहीं होने से मोहल्ले में भी गंदगी का व्यापक प्रभाव है । हालांकि नगर परिषद के द्वारा रात्रि में जेसीबी मशीन से साफ सफाई कराने का पहल शुरू किया गया। परंतु यह सफलतापूर्वक नहीं हो सका।
DSKSITI - Large

उधर, नगर परिषद शेखपुरा में अन्य सफाई कर्मियों के माध्यम से सफाई का काम शुरू किया गया परंतु हड़ताली कर्मचारी काम होने नहीं दे रहे हैं। बरबीघा नगर परिषद में भी हड़ताली सफाई कर्मियों के द्वारा मंगलवार को जुलूस निकाला गया। बरबीघा के व्यस्त चौराहे पर भी गंदगी का अंबार लगा हुआ है। जिसे बाजार आए लोगों को भारी परेशानी हो रही है। मुख्य रूप से गणेश पूजा उत्सव और मेला के अवसर पर इस तरह की गंदगी से लोगों को परेशानी हो रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From