• Saturday, 20 July 2024
प्रतिशोध: 4 फीट रास्ता के लिए गिरी चार लाशें फिर भी नहीं शांत हो रहा गुस्सा

प्रतिशोध: 4 फीट रास्ता के लिए गिरी चार लाशें फिर भी नहीं शांत हो रहा गुस्सा

DSKSITI - Small

प्रतिशोध: 4 फीट रास्ता के लिए गिरी चार लाशें फिर भी नहीं शांत हो रहा गुस्सा

 

 शेखपुरा

 

 4 फीट के रास्ता के लिए डेढ़ साल में चार लाश गिरा देने का यह मामला शेखपुरा के कुसुंभा थाना के बगहिया गांव से जुड़ा हुआ है। इस गांव में रविवार की रात्रि में 9 वर्ष की एक बच्ची सुधा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड को इसलिए अंजाम दिया गया कि मृतक बच्ची के पिता रामाशीष यादव पर गांव के ही अशोक यादव की हत्या का आरोप था और वह जेल में ही बंद है।  

 

इस तरह से डेढ़ साल के अंदर गांव में चार लोगों की हत्या 4 फीट जमीन के लिए कर दिए जाने का मामला सामने आया है। 

 

ग्रामीणों से मिली सूचना में बताया गया कि डेढ़ साल पहले सुधा के चचेरे दादा पूना यादव के हत्या कर दी गई थी। यह हत्या चार फीट जमीन के विवाद में हुआ था। गली में रास्ता के चार फिट के विवाद में पूना यादव की हत्या से जो मामला शुरू हुआ।

 

 उसके बाद सहदेव यादव की हत्या हुई। फिर अशोक यादव की हत्या हो गई । उसके बाद सुधा कुमारी की हत्या हुई। अशोक यादव की हत्या में सुधा के पिता अभी जेल में ही बंद है।

DSKSITI - Large

 

इस मामले में बताया जाता है कि मृतक अशोक यादव के खेमा के सूली यादव, कुंदन यादव, चंदू यादव, राजकुमार यादव पर हत्या का आरोप लगा है। हत्या के मामले में पुलिस ने एक को हिरासत में भी लिया है। 

 

डेढ़ साल में चार लोगों की हत्या के बाद ही प्रतिशोध भी यह आग बुझने वाली नहीं है। बताया जाता है कि कई सामाजिक लोगों के द्वारा इसमें पंचायत कराने की कोशिश की गई परंतु प्रतिशोध में हत्या का सिलसिला लगातार जारी है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like