• Wednesday, 15 May 2024
फेसबुक पर लड़की ने डाला अपने और अपनी मां के साथ दुष्कर्म किए जाने का पोस्ट, मच गया हड़कंप

फेसबुक पर लड़की ने डाला अपने और अपनी मां के साथ दुष्कर्म किए जाने का पोस्ट, मच गया हड़कंप

DSKSITI - Small

बरबीघा (शेखपुरा)

यह मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के मेहूस रोड स्थित एक गांव का है । इस गांव की एक लड़की के द्वारा सोमवार की रात में अपने फेसबुक प्रोफाइल में पोस्ट डाल कर गांव के ही चिमनी मालिक पर अपनी मां और अपने साथ दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया गया । आवेदन में थाना प्रभारी से इस मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई गई । साथ ही यह भी लिखा गया कि मंगलवार को वह इस मामले में लाइव रहेगी। लड़की के द्वारा इस तरह के फेसबुक पोस्ट होने पर पुलिस प्रशासन से लेकर गांव में हड़कंप मच गया।

बदनाम करने के लिए डाल दिया पोस्ट

DSKSITI - Large

सभी लोग इस पर हरकत में आए। बाद में पुलिस अधीक्षक दयाशंकर को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने बरबीघा थाना अध्यक्ष विनोद झा को मामले की छानबीन करने के लिए भेज दिया। हालांकि पुलिस लड़की से मिलने के बाद लड़के के द्वारा इस तरह का कोई पोस्ट नहीं किए जाने की बात कही । थानाध्यक्ष विनोद झा ने बताया कि इस मामले में नया मोड़ आ गया और लड़की को बदनाम करने के लिए उसके एक पूर्व परिचित के द्वारा गलत फेसबुक प्रोफाइल बनाकर पोस्ट किया गया ।

नवादा जिले के लड़का ने किया यह कांड

लड़का नवादा जिले के शाहपुर निवासी सोनू कुमार है। सोनू कुमार लड़की के गांव में संचालित एक निजी स्कूल में पढ़ाई कराता था । लड़की भी वही पढ़ाई कराने जाती थी। दोनों के बीच इस को लेकर जान पहचान हो गई। बाद में लड़का स्कूल छोड़कर चला गया और लड़की को परेशान करने लगा। 3 माह पूर्व लड़की के द्वारा लड़के के विरुद्ध थाना में आवेदन दिया गया कि लड़का मोबाइल पर परेशान कर रहा है । पुलिस के द्वारा लड़के को पकड़ कर लाया गया फिर लड़का ने गलती स्वीकार की और बॉन्ड भरा कर पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

उसी सोनू कुमार के द्वारा लड़की के नाम से एक प्रोफाइल फेसबुक पर बना दिया गया और फिर उसमें लड़की और लड़की की मां से दुष्कर्म करने की खबर डाल दी थी। इसके बाद यह हड़कंप मच गया। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर अभी भी गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From