• Wednesday, 01 May 2024
पेट्रोल पंप के पास से रिफाइन लोड ट्रक लूटने के मामले में अपराधी गिरफ्तार

पेट्रोल पंप के पास से रिफाइन लोड ट्रक लूटने के मामले में अपराधी गिरफ्तार

DSKSITI - Small

शेखपुरा / नालंदा

नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत श्री राम पेट्रोल पंप के पास से रिफाइन लोड ट्रक को लूटने के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक अपराधी शेखपुरा जिले के कसार थाना अंतर्गत ससबहना गांव निवासी मिथुन कुमार है। मिथुन कुमार की गिरफ्तारी के बाद ससबहना गांव से लूट का ट्रक और रिफाइंड भी बरामद कर लिया गया है। 725 कार्टन रिफाइन तेल लूटा गया था जिसमें 60 कार्टन गायब है। इसी के साथ ही वारसलीगंज के व्यवसाई सागर का भाई सौरभ भी इस मामले में गिरफ्तार हुआ है। उसकी निशानदेही पर उसके साथी ससबहना निवासी विपिन साव को भी गिरफ्तार किया गया है।

20 नवंबर को हुआ लूट

इस संबंध में नालंदा डीएसपी शिबली नोमानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 20 नवंबर को श्री राम पेट्रोल पंप से अपराधियों ने ट्रक को लूट लिया था जिसमें मोबाइल लोकेशन के आधार पर सारे मामले का उद्भेदन किया गया है। सभी शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। इसमें मुख्य सरगना सौरव कुमार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर सबसे पहले वारिसलीगंज निवासी सौरभ कुमार को बिहार शरीफ के रामचंद्रपुर से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर शेखपुरा के ससबहना निवासी विपिन साव को भी रामचंद्रपुर मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया। दोनों से पूछताछ पर मिथुन कुमार को गिरफ्तार किया गया और उसके यहां से ट्रक और रिफाइन भी बरामद कर लिया गया। उसके गोदाम में सब कुछ रखा हुआ था।

DSKSITI - Large

चालक को मारपीट करने फेंका

अपराधियों ने ट्रक का शीशा तोड़ उस में प्रवेश किया और पिस्तौल के दम पर ट्रक को वहां से ले भागा। बाद में मारपीट कर चालक को गिरियक थाना क्षेत्र के शिवानी पेट्रोल पंप के पास फेंक दिया। होश में आने के बाद खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी चालक चंद्र किशोर चौबे ने पटना जिले के मेहंदी गंज थाना के शिवाजी नगर निवासी अपने मालिक नयन कुमार को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को खबर मिली और पुलिस हरकत में आई और 6 दिन के बाद मामले का उद्भेदन हो सका।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like