• Tuesday, 04 October 2022
पुलिस पर हमला करके 4 देसी शराब कारोबारियों को पुलिस के कब्जे से छुड़ाया

पुलिस पर हमला करके 4 देसी शराब कारोबारियों को पुलिस के कब्जे से छुड़ाया

पुलिस पर हमला करके 4 देसी शराब कारोबारियों को पुलिस के कब्जे से छुड़ाया

 

 शेखपुरा

 

देसी शराब के कारोबारियों के हौसले बुलंद हैं। उत्पाद विभाग की टीम पर हमले होते रहते हैं । ऐसा ही एक हमला बुधवार की रात्रि का है। जिसमें मोहल्ले के लोगों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला करके पकड़े गए चार देसी शराब के कारोबारियों को छुड़ा लिया।

 

 

 इसमें उत्पाद विभाग की टीम के साथ गाली गलौज भी किया गया । जूते चप्पल से हमला भी किया गया । कुछ पुलिसकर्मी को चोट भी लगी है। दरअसल यह पूरा मामला शेखपुरा नगर परिषद के गिरीहिंडा मोहल्ले के चौधरी टोला से जुड़ा हुआ है। इस संबंध में स्थानीय जिला उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार की शाम शेखपुरा जिला उत्पाद विभाग और नवादा जिला उत्पाद विभाग के द्वारा बड़ी संख्या में छापेमारी की तैयारी थी। इसी बीच शेखपुरा के गिरीहिंडा के चौधरी टोला में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की और 4 देसी शराब के कारोबारियों को पकड़ लिया। इतने में ही बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोग वहां जुट गए और टीम के साथ गाली-गलौज करने लगे।

 

 जूते चप्पल से हमला कर दिया । उत्पाद विभाग की टीम आक्रोशित लोगों को देखकर वहां से निकलने में ही भलाई समझी और पकड़े गए सभी 4 लोगों को मोहल्ले के लोगों ने छुड़ा लिया। उधर, इस मामले में स्थानीय टाउन थाना में उत्पाद विभाग के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। हमला करने और लोगों को छुड़ाने सहित अन्य आरोप लगाए गए हैं।

 

शेखपुरा उत्पाद विभाग की टीम का नेतृत्व दरोगा प्रीति कुमारी तथा नवादा के टीम का नेतृत्व दरोगा नरेंद्र कुमार के द्वारा किया जा रहा था। उत्पाद विभाग की उत्पाद विभाग की टीम पर लगातार हमले हो रहे हैं। हुसैनाबाद में भी हमला हुआ था। वही नगर के अहियापुर मोहल्ले में भी उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया गया था और वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था।

 

पकड़े गए 36 शराबी । गुरुवार को उत्पाद विभाग और पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी अभियान चलाया गया। शराब के नशे में पाए जाने वाले लोगों को धरपकड़ के लिए अभियान चला । इसमें जिले भर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से तीन दर्जन शराबी को पकड़ा गया है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From