• Wednesday, 15 May 2024
बरबीघा को अनुमंडल बनाने सहित अन्य मांगों को लेकर धरना

बरबीघा को अनुमंडल बनाने सहित अन्य मांगों को लेकर धरना

DSKSITI - Small

बरबीघा को अनुमंडल बनाने सहित अन्य मांगों को लेकर धरना 

 

बरबीघा

 

नगर के थाना के सामने लाला बाबू चौक पर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया । मंगलवार को यह एक दिवसीय धरना न्यायिक जन संघर्ष मोर्चा के बैनर तले दिया गया। इस धरना में मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कन्हैया कुमार बादल उपस्थित हुए।

 

उन्होंने कहा कि बरबीघा की अपेक्षा की गई है। अनुमंडल बनने का वादा पूरा नहीं किया गया है। इसी मांग को लेकर एक दिवसीय धरना दिया गया है । साथ ही साथ उन्होंने कहा कि यहां यूरिया की कालाबाजारी खुलेआम हो रही है। अधिकारी और नेता इस पर जरा भी ध्यान नहीं देते । वहीं किसानों का जमीन बगैर मुआवजा दिए हुए रेलवे के द्वारा निर्माण काम शुरू करने का विवाद भी सुलझाने की मांग को लेकर धरना दिया गया ।

 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अस्पताल में अल्ट्रासाउंड चालू करने के लिए भी धरना का आयोजन किया गया है। उन्होंने धरना को संबोधित करते हुए कहा कि लाल7 बाबू और श्री बाबू की धरती पर जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा दुखद है। यहां के विधायक और सांसद जनता से जुड़े हुए नहीं है। जनता के दुख दर्द से उनका कोई काम नहीं है। इस वजह से यहां की जनता काफी परेशान है।

DSKSITI - Large

 

इस में संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धर्म उदय भी शामिल हुए। उन्होंने बरबीघा की समस्याओं को लेकर आवाज बुलंद की। धरना में विष्णु देव आर्य, विशेश्वर महतो, अंजनी सिंह, विपुल इत्यादि की भी भागीदारी रही।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like