• Sunday, 28 April 2024
कैदियों ने की थी शराब पार्टी, अधीक्षक सहित चार अधिकारियों पर FIR

कैदियों ने की थी शराब पार्टी, अधीक्षक सहित चार अधिकारियों पर FIR

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के मटोखर में संचालित पैलेस ऑफ सेफ्टी , किशोर सुधार गृह है यहां 16 वर्ष से 18 वर्ष के गंभीर मामलों में कैदियों को रखा जाता है। बिहार भर के यहां कैदी रख रहे हैं। यहां फेसबुक पर शराब पार्टी का फोटो वायरल हुआ था। कुछ दिन पहले फोटो वायरल होने पर मंगलवार को अधिकारियों ने छापेमारी की थी । छापेमारी के बाद अधिकारियों के जांच रिपोर्ट पर जिलाधिकारी ने सख्ती दिखाई और सेफ्टी के अधीक्षक सहित चार अधिकारियों और कर्मियों पर प्राथमिकी दर्ज करा दिया गया ।

दर्ज कराई गई प्राथमिकी में सभी पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है। वहीं सेफ्टी के सुरक्षाकर्मियों पर भी जांच की तलवार लटक रही है। सभी से स्पष्टीकरण पूछा गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि अंदर से फोटो वायरल होने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जांच रिपोर्ट के बाद यह प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें सेफ्टी के अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार, पीअे के आजम, हाउस साकेत बिहारी और चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी विश्व मोहन पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि जेल में बीएमपी के तैनात सुरक्षा कर्मियों से स्पष्टीकरण पूछा गया है। जिसके बाद लोगों के ऊपर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

DSKSITI - Large

क्षमता से अधिक रह रहे कैदी

बता दें कि जेल में भी 72 किशोर कैदी रहे हैं। यहां 50 कैदियों के रखने की व्यवस्था है। बिहार भरके के कैदी रहते हैं। इसी में एक कैदी के जन्मदिन पर यहां शराब पार्टी का फोटो फेसबुक पर वायरल हुआ था । जिसके बाद छापेमारी हुई और मोबाइल, गांजा, गुटका इत्यादि भी बरामद हुआ था । अब यह कार्रवाई से यहां के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। यहां से पहले भी कई कैदी भागने में सफल रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like