• Wednesday, 08 May 2024
पंजाब में प्रधानमंत्री के सुरक्षा चूक पर राजनीति गर्म, घर-घर हस्ताक्षर अभियान जारी

पंजाब में प्रधानमंत्री के सुरक्षा चूक पर राजनीति गर्म, घर-घर हस्ताक्षर अभियान जारी

DSKSITI - Small

पंजाब में प्रधानमंत्री के सुरक्षा चूक पर राजनीति गर्म, घर-घर हस्ताक्षर अभियान जारी

शेखपुरा

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के दौरान सुरक्षा चूक के मामले को लेकर राजनीति गर्म है। भारतीय जनता पार्टी इस मामले में जनमत बनाने में लगी हुई है। इसी अभियान के तहत जहां सोनिया गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका गया। वहीं महामृत्युंजय जाप भी कई जगह आयोजित किए गए। अब मंगलवार से हस्ताक्षर अभियान के शुभारंभ कर लोगों को इसके प्रति जानकारी दी जा रही है और जनमत एकत्रित किया जा रहा है । शेखपुरा के जिला कार्यालय में इसकी शुरुआत की गई थी और सभी प्रखंडों में या अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की शुरुआत जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार, महामंत्री संजय कुमार, उपाध्यक्ष विपिन मंडल इत्यादि के द्वारा किया गया।

 

इस अभियान को लेकर बुधवार को बरबीघा में भारतीय जनता पार्टी किसान सेल के प्रदेश कार्यसमिति वरुण सिंह एवं भागलपुर युवा जिला प्रभारी आनन्द प्रकाश, ओबीसी जिला महामंत्री पवन कुमार, ओबीसी उपाध्यक्ष रमाकांत प्रसाद, डॉ० रामाशीष चौहान बरबीघा में हस्ताक्षर अभियान चलाया।

घर-घर चलाया जा रहा है हस्ताक्षर अभियान

हस्ताक्षर अभियान के दौरान बड़ी संख्या में व्यवसायियों के द्वारा प्रधानमंत्री के सुरक्षा चूक प्रतिवेदन पर हस्ताक्षर किया गया। इस मौके पर वरुण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा चूक का मामला कोई राजनीतिक मामला नहीं है। यह देश के प्रधानमंत्री के जान से खिलवाड़ किए जाने का मामला है। इसमें किसी बड़े षड्यंत्र से इनकार नहीं किया जा सकता। बड़े स्तर पर इसकी जांच होगी तो यह मामला सामने आएगा। कांग्रेस की रणनीति हमेशा से इसी तरह की रही है। देश की सुरक्षा और प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर भारतीय जनता पार्टी किसी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं करेगी। इसे जन आंदोलन का रूप दिया जाएगा । हस्ताक्षर अभियान में घर घर और दुकान दुकान जाकर लोगों से जनमत संग्रह किए जा रहे हैं। लोगों में भी काफी आक्रोश है। पंजाब में कांग्रेस की सरकार ने एक षड्यंत्र रचकर प्रधानमंत्री के जान से खिलवाड़ किया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like