• Wednesday, 15 May 2024
व्यवसायी पर पुलिस ने कराई जानलेवा हमले का एफआईआर, व्यापारी का पुलिस पर पिटाई आरोप

व्यवसायी पर पुलिस ने कराई जानलेवा हमले का एफआईआर, व्यापारी का पुलिस पर पिटाई आरोप

DSKSITI - Small

व्यवसायी पर पुलिस ने कराई जानलेवा हमले का एफआईआर, व्यापारी का पुलिस पर पिटाई का आरोप

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिले के बरबीघा के रिलायंस ट्रेंड मॉल के पास शुक्रवार की शाम एक गुमटी में गांजा होने की सूचना पर शेखपुरा पुलिस की टेक्निकल टीम पहुंची थी। सभी लोग सादा ड्रेस में थे। छापेमारी कर रहे गुमटी का दुकानदार भासो सिंह दुकान में नहीं था।

इसी बीच वहीं सड़क पर खड़े शेखपुरा रोड निवासी ट्रक व्यापारी बाबूलाल के साथ पुलिस की झड़प हो गई । 

 

 

पुलिस के सिविल ड्रेस में होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो सकी। इस मामले में पुलिस ने व्यवसायी बाबूलाल और उनके पुत्र समरजीत को शुक्रवार की शाम में ही गिरफ्तार कर ले गई थी। बाद में बरबीघा थाना पहुंचाया गया।

व्यापारी पर पुलिस के द्वारा जानलेवा हमला करने, सरकारी काम में डालने सहित कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। दोनो को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया।

 

उधर, व्यापारी बाबू लाल को कोर्ट में जब उनको प्रस्तुत किया गया तो पुलिस के द्वारा थर्ड डिग्री टॉर्चर किए जाने की जानकारी दी गई और इलाज करने का निवेदन किया गया । जिसके बाद बाबूलाल को इलाज के लिए बरबीघा रेफरल अस्पताल भेजा गया।

 

रेफरल अस्पताल में बाबूलाल का इलाज किया गया । उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक डॉक्टर साकेत कुमार ने पावापुरी मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया गया की तीन बार बाबूलाल का ब्रेन हेमरेज पहले हो चुका है और उसकी स्थिति गंभीर है।

DSKSITI - Large

 

 

उधर, बाबूलाल के द्वारा अस्पताल में अपने जख्म दिखाए गए । कमर के नीचे पिछले भाग में पुलिस के बर्बरता के निशान दिखाई पड़ रहे थे। बाबूलाल ने कहा कि चार घंटे तक एक दर्जन लोगों के द्वारा लाठियां से उनकी बेरहमी से पिटाई की गई।

 

उधर, एक व्यापारी के साथ पुलिस के टेक्निकल टीम के द्वारा मारपीट की घटना से लोगों में नाराजगी है। लोग पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा से इस मामले में इंसाफ की मांग भी कर रहे हैं।

 

बाबूलाल की पत्नी के द्वारा भी पुलिस को एक आवेदन दिया गया है। जिसमें इंसाफ की मांग की गई है। कहा गया है कि एक व्यापारी के साथ पुलिस के द्वारा मारपीट की गई है। झूठे मुकदमे में फंसाया गया। इसका सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध है।

 

वहीं , बरबीघा पुलिस इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने मोबाइल पर बताया कि पुलिस पर हमला करने में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों पिता पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। उनके साथ पुलिस के द्वारा कोई

मारपीट नहीं की गई है।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like