• Thursday, 16 May 2024
पापा तीन लाख दे दीजिए नहीं तो ससुराल वाले हमें मार देंगे, फिर लाश बरामद

पापा तीन लाख दे दीजिए नहीं तो ससुराल वाले हमें मार देंगे, फिर लाश बरामद

DSKSITI - Small

पापा तीन लाख दे दीजिए नहीं तो ससुराल वाले हमें मार देंगे, फिर लाश बरामद

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत काशीबीघा गांव में एक नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। नव विवाहिता की हत्या दहेज को लेकर कर दी गई है। गला दबाकर हत्या किए जाने की बात कही गई है।

इसको लेकर जानकारी देते हुए पटना जिले के भदौर थाना अंतर्गत जानपुर निवासी मसूदन यादव ने बताया कि 3 साल पहले उन्होंने अपनी पुत्री की शादी काशीबीघा निवासी राजो यादव के पुत्र सौरभ कुमार से की थी जिसमें ₹500000 नगद सहित दहेज के अन्य सामान भी दिए थे ।

वही ₹300000 और देने की मांग बराबर की जा रही थी। एक दिन पहले ही उनकी बेटी आरती ने उनको कॉल कर बताया था कि तीन लाख रुपैया पापा दे दीजिए नहीं तो यह लोग हमारी हत्या कर देंगे । मैंने उसे भरोसा दिया था कि होली के बाद लेकर चला जाऊंगा। वही एक दिन पहले ही उसके हत्या कर देने की बात सामने आई । दहेज 300000 नहीं देने की वजह से उनकी पुत्री की हत्या कर दी गई है। थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष मनोज झा ने बताया कि आरती कुमारी की हत्या के मामले में ससुर राजो यादव, पति सौरव कुमार, सास एवं दो देवर को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like