• Monday, 20 May 2024
शपथ पत्र का टिकट लेने के लिए प्रत्याशियों को करनी पड़ रही मशक्कत

शपथ पत्र का टिकट लेने के लिए प्रत्याशियों को करनी पड़ रही मशक्कत

DSKSITI - Small

शपथ पत्र का टिकट लेने के लिए प्रत्याशियों को करनी पड़ रही मशक्कत

शेखपुरा

शेखपुरा कचहरी में एक काउंटर पर ही शपथ पत्र का ऑनलाइन टिकट बिक्री का केंद्र रखा गया है। अब नामांकन प्रक्रिया में प्रत्याशियों को चार टिकट खरीदनी पड़ती है। वैसे में एक काउंटर होने पर भारी भीड़ हो रही है। काउंटर संचालक कभी लंच के लिए चले जाते हैं तो कभी 4:00 बजे के बाद टिकट नहीं देने की बात होती है।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

इसी बीच इन्हीं सब वजहों से गुरुवार को शाम में प्रत्याशियों ने हंगामा किया । बाद में अधिकारियों की पहल पर देर शाम तक टिकट का बिक्री किया गया । घंटो लाइन में लगे रहने के बाद प्रत्याशियों को टिकट मिल पाता है। प्रत्याशियों ने बताया कि वे लोग दूर गांव से टिकट लेने के लिए आते हैं। ₹500 का टिकट खरीदना पड़ता है तो लाइन में घंटों लगे रहने के बाद टिकट मिलता है। वही कभी काउंटर पर बैठे लोग लंच के लिए चले जाते हैं तो कभी 4:00 बजे के बाद बंद करने के बात उठती है। उधर, गुरुवार को देर शाम अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद टिकट का बिक्री होता रहा।

लाइन में लगे लोग टिकट खरीदते रहे। बता दें कि शपथ पत्र देना अनिवार्य है। चार शपथ पत्र एक प्रत्याशी को देना पड़ता है। जिसके लिए ₹100 का टिकट खरीदना पड़ता है। साथ ही ₹25 का वेलफेयर भी लगता है। ₹500 के टिकट खरीदने के लिए प्रत्याशियों को भारी मशक्कत करनी पड़ती है। टिकट के लिए केवल एक काउंटर कचहरी में बनाया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like