• Sunday, 05 May 2024
रेलवे गुमटी के पास बाइक ट्रैक्टर को टक्कर में एक कि मौत

रेलवे गुमटी के पास बाइक ट्रैक्टर को टक्कर में एक कि मौत

DSKSITI - Small

रेलवे गुमटी के पास बाइक ट्रैक्टर को टक्कर में एक कि मौत

शेखपुरा।

रेलवे गुमटी के पास बाइक और ट्रैक्टर की हुए भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। दोनों सहोदर भाई बताया गया है । छोटे भाई की इस हादसे में मौत हुई है।

इस न्यूज पोर्टल पर पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए संपर्क करें 9430804472

शुक्रवार की शाम शेखपुरा – शाहपुर पथ पर सहनौरा रेलवे गुमटी के समीप एक बाईक और ट्रैक्टर के बीच आमने सामने टक्कर में बाइक पर सवार दो सहोदर भाईयों में एक की मौत हो गई।

जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। सूत्रो ने बताया कि निकटवर्ती जमुई जिला अन्तर्गत सिकंदरा थाना क्षेत्र के लछुआर गांव से एक बाईक पर सवार होकर दो सहोदर भाई बबलू रविदास 32 वर्ष और डबलू रविदास 26 वर्ष घर वापस लौट रहे थे। तभी सहनौरा रेलवे गुमटी के कुछ दूर पहले शेखपुरा की तरफ से आ रहे एक बेकाबू ट्रैक्टर से सामने से उनके बाईक में टक्कर मार दी। घटना में बुरी तरह से घायल दोनो भाईयों को कोसुम्भा ओपी पुलिस उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाई।

जहां चिकित्सकों ने घटना में घायल छोटे भाई डबलू रविदास को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल अग्रज बबलू रविदास को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया। इस बाबत ओपी अध्यक्ष सदाशिव यादव ने बताया कि मृतक और घायल लक्षुआर गांव निवासी गुलशन रविदास के पुत्र बताए गए हैं। उधर घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर निकल भागने में सफल हो गया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like