• Wednesday, 18 September 2024
आमलोगों की सेवा के लिए है पधाधिकारी, काम टालना ठीक नहीं: आईएएस आरिफ अहसन

आमलोगों की सेवा के लिए है पधाधिकारी, काम टालना ठीक नहीं: आईएएस आरिफ अहसन

DSKSITI - Small

आमलोगों की सेवा के लिए है पधाधिकारी, काम टालना ठीक नहीं: आईएएस आरिफ अहसन

 

शेखपुरा

 

 शेखपुरा के 24 में जिला अधिकारी के रूप में आरिफ अहसन ने पदभार ग्रहण कर लिया। बुधवार को निवर्तमान जिलाअधिकारी जे प्रियदर्शनी के द्वारा पदभार दिया गया।

 

नए जिलाधिकारी ने पदाधिकारी से परिचय लिया। वहीं प्रेस वार्ता में कहा कि जिले को विभिन्न क्षेत्रों में प्रथम रैंक पर ले जाना है उनका उद्देश्य होगा और इसके लिए सतत काम किए जाएंगे।

 

 

 

DSKSITI - Large

उन्होने पंचायत राज विभाग के तहत चलने वाली मुख्यमंत्री ग्रामीण सोलर योजना, नल जल योजना सहित अन्य योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा की इनको धरातल पर उतारना ही उनका लक्ष्य है। जिले के सभी पंचायतों में पंचायत सरकार भवन के निर्माण को प्राथमिकता देते हुए पूर्ण कराना है।

 

 पंचायत सरकार भवन के निर्माण हेतु भूमि चिन्हित कर ली गई है। इसके अतिरिक्त जिले के सभी पंचायतों में खेल का मैदान को विकसित कर वहा बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। जीविका दीदी एवं अन्य महिलाओं से सीधा संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

       उन्होने कहा कि सभी पदाधिकारी एवं कर्मी आमलोगों की सेवा के लिए हैं। आप कार्यालय समय से आएँ एवं आमलोगों की समस्याओं का गुणवत्तापूर्वक निष्पादन करें। जिस समस्या का समाधान जिस स्तर पर किया जाना है वे उन समस्याओं के निष्पादन को टाले नही , बल्कि ससमय पूर्ण करे। जो भी आगन्तुक कार्यालय में अपनी समस्या, सुझाव अथवा शिकायत लेकर आते हैं उनसे सौम्यता से व्यवहार करें।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From