• Friday, 19 April 2024
12 बजे लेट नहीं 2 बजे भेंट नहीं, बड़े अधिकारी भी फंसे चक्कर में

12 बजे लेट नहीं 2 बजे भेंट नहीं, बड़े अधिकारी भी फंसे चक्कर में

DSKSITI - Small

12 बजे लेट नहीं 2 बजे भेंट नहीं, बड़े अधिकारी भी फंसे चक्कर में

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय का प्रखंड और अंचल कार्यालय के रोज 12 बजे खुलने के मामले को लगातार मीडिया ने भी उठाया है तो वहीं इस मामले में अधिकारी को भी लौट जाना पड़ा। 11: 30 बजे तक कार्यालय नहीं खुला था और अधिकारी जब जांच में आए तो सभी जगह ताले बंदी नजर आई और वे लोग बैरंग लौट गए।

दरअसल यह पूरा मामला गुरुवार को शेखोपुरसराय प्रखंड और अंचल कार्यालय में जांच से संबंधित है। जिला स्तरीय टीम को जांच के लिए जिलाधिकारी के निर्देश पर भेजा गया था। डीआरडीए के निदेशक जब 11:30 पर कार्यालय पहुंचे तो कोई कर्मचारी और अधिकारी नहीं नजर आए। जिलाधिकारी के निर्देश पर सभी प्रखंडों के रोकड़ पंजी की जांच के लिए वे गए थे। बीडीओ और सीओ के कार्यालय में नहीं आने से जांच नहीं हो सका और वे लोग बैरंग लौट गए । इस संबंध में जिलाधिकारी को उनके द्वारा रिपोर्ट दिया जाएगा। वहीं जिले के शेखपुरा, बरबीघा, अरियरी प्रखंड के साथ-साथ घाट कुसुंबा प्रखंड में भी जांच की गई है। जिसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को दी जाएगी।

सहारा इंडिया कार्यालय में तालाबंदी।

शेखपुरा

सदर प्रखंड के सहारा इंडिया कार्यालय में तालाबंदी का मामला गुरुवार को सामने आया। पैसा नहीं मिलने की वजह से जमा कर्ताओं के द्वारा कार्यालय के गेट में तालाबंदी कर दिया गया । चांदनी चौक के सहारा इंडिया कार्यालय में यह तालाबंदी की गई। बाद में सहारा इंडिया के प्रबंधक सहित अन्य कर्मी पहुंचे। आधा घंटा तक वह लोग परेशान रहे और फिर ताला तोड़कर लोग अंदर गए। इस मामले को लेकर काफी अफरातफरी रही। हालांकि तालाबंदी करने वाले की पहचान नहीं हो सकी। उधर, जमाकर्ताओं का कहना है कि बैंक के द्वारा उनका पैसा नहीं लौटाया जा रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From