• Saturday, 20 April 2024
सदर अस्पताल में नहीं आ रहे हैं कोई चिकित्सक, भगवान भरोसे है स्वास्थ्य व्यवस्था 

सदर अस्पताल में नहीं आ रहे हैं कोई चिकित्सक, भगवान भरोसे है स्वास्थ्य व्यवस्था 

DSKSITI - Small
  • पिछले 3 दिनों से अस्पताल में नियमित रूप से चिकित्सक नहीं आ रहे हैं
  • ऑक्सीजन की व्यवस्था भी शनिवार की रात और रविवार की दोपहर तक खत्म
  • चिकित्सक के नहीं रहने से मरीज भी निराश होकर लौट गए हैं
शेखपुरा
शेखपुरा सदर अस्पताल की स्थिति दिन-ब-दिन बदतर होती जा रही है। पिछले 3 दिनों से अस्पताल में नियमित रूप से चिकित्सक नहीं आ रहे हैं। कुछ देर के लिए ऑक्सीजन की व्यवस्था भी शनिवार की रात और रविवार की दोपहर तक खत्म हो गई थी। जिससे भी परेशानी हुई। वहीं सोमवार को दोपहर बाद से लेकर मंगलवार की सुबह तक अस्पताल में एक भी डॉक्टर नहीं आए हैं। डॉक्टर के नहीं रहने से मरीज को निराश होकर लौट जाना पड़ रहा है।
DSKSITI - Large

भगवान भरोसे इस प्रकार की व्यवस्था है और अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ महेन्द्र प्रसाद इस पर कोई संतुष्टि पूर्वक जवाब भी नहीं दे पाते। मंगलवार का भी यही स्थिति है। सुबह में जब 7:30 बजे अस्पताल का मुआयना किया गया तो एक भी चिकित्सक अस्पताल में दिखाई नहीं दिए।
चिकित्सक के नहीं रहने से मरीज भी निराश होकर लौट गए हैं। आकास्मिक वार्ड हो अथवा अन्य जगह पर कहीं कोई मरीज दिखाई नहीं देते । इस संबंध में स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि सोमवार के 2:00 बजे के बाद से अभी तक कोई डॉक्टर नहीं आए हैं। उधर पूछे जाने पर स्वास्थ विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सदर अस्पताल में 10 डॉक्टर की ड्युटी लगाई गई है परंतु उसमें से 8 डॉक्टर पॉजिटिव हो गए हैं इस वजह से थोड़ी परेशानी हो रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like