• Monday, 06 May 2024
News Capsule: जब्त शराब को किया नष्ट: शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

News Capsule: जब्त शराब को किया नष्ट: शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

DSKSITI - Small

News Capsule: जब्त शराब को किया नष्ट: शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा

रविवार को तीन हजार लीटर से ज्यादा शराब नष्ट कर दिया। शराब विनिष्टीकरण का कार्य नगर थाना शेखपुरा और बरबीघा थाना परिसर में एक साथ किया गया। इन दोनों थाना के निकट के थाना द्वारा बरामद शराब को लाने का आदेश दिया गया था। दोनों स्थानों पर जिला प्रशासन द्वारा शराब विनिष्टीकरण के लिए बनाये गए समिति के अधिकारी मौजूद थे।

पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए संपर्क करें 9430804472

विनाष्टीकरण के दौरान उत्पाद अधीक्षक संजय कुमार चौधरी , अनुमंडल पदाधिकारी निशांत , एसडीपीओ कल्याण आनंद , उत्पाद निरीक्षक पियूष कुमार , नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम ,सुनील दत्त और जयशंकर मिश्रा मौजूद थे।

2
शराब तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा

रविवार को नगर थाना पुलिस ने गस्ती के दौरान शहर के सदर अस्पताल के समीप एक बाईक से देसी शराब की खेप अवैध बिक्री के अड्डे पर पहुंचाने जा रहे एक शराब कारोबारी को दस लीटर शराब और एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कारोबारी कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरारपुर गांव निवासी अयोध्या राम का पुत्र प्रमोद राम बताया गया है।

3
कोरमा पुलिस ने पकड़ा

DSKSITI - Large

घाट कुसुंभा

कोरमा थाना पुलिस ने मुरारपुर गांव में छापामारी कर एक कारोबारी को 28 लीटर देसी शराब के गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कारोबारी अरविंद राम मुरारपुर गांव निवासी नरेश राम का पुत्र है।

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like