• Friday, 29 March 2024
NEWS CAPSULE: गाड़ी फाइनेंस कर पैसे नहीं देने पर FIR, आटा मील में लूट, कैथवां गांव में डायरिया

NEWS CAPSULE: गाड़ी फाइनेंस कर पैसे नहीं देने पर FIR, आटा मील में लूट, कैथवां गांव में डायरिया

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा में निजी फाइनेंस कंपनी श्रीराम फाइनेंस के प्रबंधक के द्वारा नगर थाना में कई लोगों के विरुद्ध फाइनेंस करा लेने के बाद  पैसा नहीं देने पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।दर्ज कराई गई प्राथमिकी में  शेखपुरा प्रखंड के कई गांव के लोग शामिल है। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया है कि फाइनेंस कंपनी के प्राथमिकी में हथियामा गांव निवासी कौशलेंद्र कुमार पिता श्रीकांत सिंह, सिंटू सिंह पिता राजीव सिंह, योगेंद्र सिंह के पुत्र संजीव कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। इसी तरह मेहूस गांव निवासी किशोर प्रसाद सिंह के पुत्र निरंजन कुमार के विरुद्ध है प्राथमिकी दर्ज कराते हुए किस्ती नहीं देने का आरोप लगाया गया है। जबकि कामता गांव के मदन सिंह के पुत्र मन्ना कुमार पर भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

2

आटा मील से 200 बोरा गेहूं की लूट

शेखपुरा सदर प्रखंड के वाजिदपुर गांव में आटा मिल कंपनी से 200 बोरा गेहूं के लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी कंपनी के संचालक जितेंद्र कुमार के द्वारा दर्ज कराई गई है। इसमें शेखपुरा नगर परिषद के तरछा मोहल्ला निवासी सदोदर भाई अनिल कुमार और सुनील कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। साथ ही साथ कहा कि गेहूं लूट की सूचना मिलने पर जब दोनों भाइयों से मिलने के लिए गए तो हथियार दिखाकर धमकी भी दिया गया।
3

कैथवां गांव में डायरिया

शेखपुरा।
सदर प्रखंड के कैथवा गांव में डायरिया से एक व्यक्ति के मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हुआ है। प्रखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक की एक टीम गांव में कैंप कर रही है। गांव में लोगों का घर-घर जाकर जांच व इलाज किया जा रहा है। गांव के सभी गलियों नालियों में ब्लीचिंग पाउडर इत्यादि का छिड़काव किया जा रहा है । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वास्थय प्रबंधक धर्मवीर चौधरी ने बताया कि कैथवा गांव के मांझी टोला में डायरिया के प्रकोप से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। यहां डॉ मजहर अली के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम लोगों का इलाज कर रही है। गांव में दो लोगों को स्लाइन किया जा रहा है।
4

विधिक जागरूकता शिविर

शखपुरा।
DSKSITI - Large

जिला विधिक सेवा प्राधिकार के तत्वावधान में विधिक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया । यह आयोजन घाटकुसुंभा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित गांव पानापुर में आयोजित किया गया प्राधिकार के अधिवक्ता कुणाल कुमार मेहता ने लोगों को विधिक सेवा प्राधिकार द्वारा दिए जाने वाले कानूनी मदद के बारे में जानकारी दी। पानापुर के पंचायत भवन में बड़ी संख्या में लोग इस जागरूकता शिविर में शामिल हुए।
5

किसान संघर्ष समन्वय बैठक

शेखपुरा।
जिला मुख्यालय के एक निजी सभागार में अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता किसान महासभा के राज्य परिषद सदस्य व शेखपुरा जिला सचिव कमलेश कुमार मानव ने किया। संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आहूत 27 सितम्बर को भारत बंद के संदर्भ में शेखपुरा बंद करने की तैयारी के लिए बैठक की गई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From