• Friday, 26 April 2024
NEWS CAPSULE : थाना के कुछ दूरी पर गिरा रहा शराबी: ससुराल में लड़की से मारपीट: झाड़ियों से पिस्टल और शराब बरामद

NEWS CAPSULE : थाना के कुछ दूरी पर गिरा रहा शराबी: ससुराल में लड़की से मारपीट: झाड़ियों से पिस्टल और शराब बरामद

DSKSITI - Small

न्यूज़ कैप्सूल : थाना के कुछ दूरी पर गिरा रहा शराबी: ससुराल में लड़की से मारपीट: झाड़ियों से पिस्टल और शराब बरामद

शेखपुरा बरबीघा शेखोपुरसराय
जिले में अलग-अलग मामलों में कहीं शराबी के सड़क किनारे पड़े होने और उपद्रव करने की बात आई है तो कहीं झारियों से शराब की बरामदगी की गई है। वहीं झाड़ी से पिस्टल और गोली बरामदगी की बात भी सामने आई है। इस संबंध में विभिन्न थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। हालांकि शराबी के मामले में कोई कार्यवाही सामने नहीं आई।

मंदिर के पास गिरा रहा शराबी, करता रहा हंगामा

शुक्रवार की देर शाम यह मामला बरबीघा थाना क्षेत्र का है। बरबीघा थाना के आगे दुर्गा मंदिर के पास एक शराबी शराब के नशे में सड़क के किनारे एक घंटों गिरा रहा। शराबी के द्वारा आने जाने वाले राहगीरों के साथ गाली गलौज भी किया गया। परंतु उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई। परंतु इस पर भी कोई ठोस पहल नहीं हुआ। इस संबंध में स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि कई घंटे तक सड़क के किनारे शराब के नशे में एक व्यक्ति गिरा रहा और दुकानदार और राहगीरों के साथ गाली गलौज करता रहा। पुलिस को इसकी सूचना दी गई परंतु कोई पहल नहीं हुआ।

झाड़ी से पिस्टल गोली शराब बरामद

झाड़ी से पिस्टल गोली और शराब बरामद का भी मामला सामने आया है। यह बरामदगी शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र से किया गया है। दोनों मामला ओनामा पंचायत से जुड़ा हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पंचायत चुनाव के दिन  हथियार लाए गए थे। जिसे ओनामा गांव में झाड़ी में छुपा दिया गया था। गुप्त सूचना पर पुलिस ने उसे बरामद किया। उसी तरह से शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर डोवाडीह के पास संचालित एक निजी स्कूल के पीछे से शराब बरामद की गई है। एक कार्टून शराब बरामद कर अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बैटरी चोर के उपद्रव से परेशानी

DSKSITI - Large

शेखपुरा नगर परिषद के गिरीहिंडा में बैटरी चोर के उपद्रव से फिल्टर पानी सप्लायर परेशान है। जिसकी प्राथमिकी थाना में दर्ज कराई गई है। पीड़ित व्यक्ति देव जलधारा के संचालक प्रदीप कुमार ने बताया कि मोहल्ला के ही निवासी उपद्रव कर रहा है। सूरज कुमार और कर्ण कुमार नामक युवक के द्वारा बैटरी चुराने का प्रयास ऑटो से किया गया। सफल नहीं होने पर बैटरी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

घर पर गिर गया बिजली का तार

घर पर बिजली के तार गिरने से घर के लोग बाल-बाल बचे। यह मामला अरियरी प्रखंड के डीहा इटहरा गांव का है। यहां गोविंद महतो के घर पर उच्च क्षमता का बिजली तार गिर गया। परिवार के लोग किसी तरह जान बचाकर घर से निकले। इसमें घर का अगला भाग भी क्षतिग्रस्त हो गया।  ससुराल में मारपीट । ससुराल में महिला से मारपीट किए जाने की प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी बरबीघा के फरहाना परवीन ने जमुई के झाझा निवासी पति समीम और उसके पिता आफताब आलम सहित अन्य पर दर्ज कराई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like