• Tuesday, 14 May 2024
NEWS CAPSULE:  नदी से मिली बुजुर्ग लाश, शराब कारोबारी महिला गिरफ्तार 

NEWS CAPSULE:  नदी से मिली बुजुर्ग लाश, शराब कारोबारी महिला गिरफ्तार 

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखपुरा में अलग-अलग घटनाओं में जहां एक बुजुर्ग नदी में डूबने का मामला सामने आया है तो एक महिला शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि पुलिस के द्वारा शराब के मामले में अन्य जगहों पर छापेमारी की गई। वहीं बिजली विभाग की छापेमारी में एक आटा चक्की मिल के संचालक पर प्राथमिकी की गई।

 

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

नदी में डूबे बुजुर्ग की लाश बरामद

अरियरी प्रखंड के ढाड़सी गांव में नदी में डूबे 65 वर्षीय तारो केवट की लाश 24 घंटे के बाद गुरुवार को बरामद की गई।वे नवादा से लौटने के दौरान नदी की तेज धार में में बह गए थे। काफी खोजबीन के बाद गुरुवार को लाश बरामद की गई। गोताखोर की मदद से यह संभव हुआ।

देसी और विदेशी शराब बरामद

घाटकुसुम्भा।
कोरमा थाना पुलिस ने अलग अलग जगहों पर छापामारी कर देसी और विदेशी शराब बरामद करने में सफलता पाई। छापामारी का नेतृत्व कोरमा थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने की।उन्होंने बताया कि घाट कुसुम्भा गांव स्थित एक भूसा के ढेर में छुपा कर रखे गए प्लास्टिक गैलनों में 40 लीटर की मात्रा में देसी शराब बरामद किया गया।जबकि कुरौनी गांव पश्चिम खंधा में एक थैला में छुपाकर रखे गए 19 बोतल विदेशी शराब लावारिस अवस्था में ब्रांड किया गया। उन्होंने बताया कि बरामद शराब की बोतलों में 375 एम एल की मात्रा में हर बोतल में विदेशी शराब है। बरामद विदेशी शराब झारखंड निर्मित है। दोनो जगहों से बरामद देसी और विदेशी शराब को जब्त कर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि बरामद विदेशी शराब पंचायत चुनाव में खपाने हेतु रखा गया था।
DSKSITI - Large

बिजली चोरी में मुकदमा , डेढ़ लाख जुर्माना

शेखोपुरसराय। प्रखंड के ओनामा गांव में अवैध रूप से बिजली से आटा चक्की चलाने वाले एक चक्की मालकिन के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।विधुत विभाग के सहायक अभियंता राहुल कुमार द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में महेश सिंह की पत्नी प्रमिला देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। साथ ही विभाग द्वारा उनके ऊपर एक लाख 47 हजार रूपए का जुर्माना किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पोस्को अधिनियम का आरोपी धराया

शेखपुरा।
नगर थाना पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर शहर के बंगाली पर मोहल्ला निवासी सिदार्थ कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दी। इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि एक माह पूर्व एक नाबालिक लडकी को भगाने के मामले में उसकी तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी। उसके विरूद्ध पोस्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज था।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like