• Monday, 29 April 2024
मंत्री अशोक चौधरी ने किया रुद्राभिषेक, दामाद सायन कुणाल से लोगों ने की चुनाव लड़ने का आग्रह

मंत्री अशोक चौधरी ने किया रुद्राभिषेक, दामाद सायन कुणाल से लोगों ने की चुनाव लड़ने का आग्रह

DSKSITI - Small

मंत्री अशोक चौधरी ने किया रुद्राभिषेक

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

बुधवार को शेखपुरा जिले के बरबीघा के कुशेढी गांव स्थित भगवान पंच वदन स्थान महादेव मंदिर के जीर्णोद्धार के उपरांत बाबा नंदी महाराज के प्रतिमा का प्राण प्रतिष्ठा किया गया । साथ ही साथ रुद्राभिषेक भी किया गया।

 इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री और बरबीघा से विधायक रहे अशोक चौधरी  सपरिवार शामिल हुए। इसमें उनकी पत्नी नीता चौधरी, पुत्री शांभवी, दामाद सायन कुणाल भी शामिल हुए और भगवान शिव की पूजा अर्चना की। नंदी महाराज के प्राण प्रतिष्ठा में अपनी भागीदारी दी।

इस दौरान भारी संख्या में स्थानीय श्रद्धालुओं की उपस्थिति रही। महिलाओं की भारी भीड़ देखी गई । रुद्राभिषेक और बाबा नंदी महाराज के प्राण प्रतिष्ठा अभियान कार्यक्रम में कई गण्यमान्य लोगों की भी उपस्थित रही।

DSKSITI - Large

इसमें बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित सिंह के साथ-साथ से शेखपुरा के सामाजिक कार्यकर्ता और नेता शंभू यादव, विधान परिषद सदस्य अजय सिंह , प्रभात कुमार मुन्ना, बरबीघा से त्रिशूल धारी सिंह, पूर्व सभापति रोशन कुमार, वर्तमान सभापति सोनू कुमार, पूर्व मुखिया पवन किशोर, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अजय कुमार, कारू सिंह इत्यादि की भागीदारी देखी गई। समारोह के समापन पर साइन कुणाल के बरबीघा विधानसभा क्षेत्र से प्रतिनिधित्व को लेकर नारे लगे। पूजा करा रहे पंडितों ने माइक से कहा की कुणाल एक अच्छे प्रतिनिधि साबित होने। लोगों  ने भी आग्रह किया। वहीं इस संबंध में सायन कुणाल ने कहा, अभी कुछ नहीं कह सकते, पिता जी से आदेश लेंगे। फिर जनता का जो आदेश होगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like