• Sunday, 12 May 2024
जमुई राजद प्रत्याशी के जनसंपर्क में मजिस्ट्रेट पर हमला, प्रत्याशी और MLA पर एफआईआर

जमुई राजद प्रत्याशी के जनसंपर्क में मजिस्ट्रेट पर हमला, प्रत्याशी और MLA पर एफआईआर

DSKSITI - Small

जमुई राजद प्रत्याशी के जनसंपर्क में मजिस्ट्रेट पर हमला, प्रत्याशी और MLA पर एफआईआर 

शेखपुरा

शेखपुरा में राजद के समर्थकों ने बगैर अनुमति सभा करने और पांच गाड़ियों के अनुमति लेकर जनसंपर्क अभियान में दर्जनों गाड़ियों के साथ जनसंपर्क अभियान करने की निगरानी के लिए तैनात किए गए मजिस्ट्रेट पर हमला कर दिया। कैमरामैन को पीटा और कैमरामैन का कैमरा भी छीन लिया। इस मामले में जमुई की प्रत्याशी अर्चना रविदास और शेखपुरा से राजद के विधायक विजय यादव, पंचायत के मुखिया पति सरफराज, आयोजक जय प्रकाश यादव पर नामजद प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। कई अन्य लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है।

जमुई लोक सभा क्षेत्र के शेखपुरा जिला के अरियरी प्रखंड के महुली थाना क्षेत्र के फूलचोढ गांव में राजद प्रत्याशी अर्चना रविदास के जनसंपर्क अभियान में निगरानी के लिए लगाए गए मजिस्ट्रेट और कैमरामैन पर राजद समर्थकों की टोली ने हमला कर दिया।

 अरियरी में जनसंपर्क अभियान में राजद प्रत्याशी अर्चना रविदास, एमएलए विजय यादव व अन्य

जनसंपर्क अभियान के दौरान भीड़ को लेकर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई थी। उसकी निगरानी की जा रही थी। भीड़ को लेकर कैमरामैन के द्वारा वीडियो ग्राफी भी किया जा रहा था । राजद समर्थकों के द्वारा कैमरामैन की पिटाई करते हुए कैमरा भी छीन लिया गया। यह घटना शुक्रवार की शाम घटी। 

 

घटना में घायल FST के मजिस्ट्रेट देवराज वत्स तथा कैमरा मैन धीरज कुमार को पुलिस के द्वारा इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया है।

 

 

 घटना में आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में निगरानी के लिए तैनात किए गए मजिस्ट्रेट देवराज के द्वारा स्थानीय मोहाली थाना में राजद समर्थकों के विरुद्ध हमले किए जाने और आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के जाने की प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है।

DSKSITI - Large

 

जिसमे जमुई सीट से महा गठबंधन प्रत्याशी अर्चना रविदास ,शेखपुरा के राजद विधायक विजय सम्राट सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

 इस बाबत महुली थाना अध्यक्ष जल भरत राय ने पुष्टि करते हुए कहा कि शिकायत के आलोक में एक प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज की गई।

 इस बाबत घायल मजिस्ट्रेट ने बताया कि वे आदर्श आचार संहिता को लेकर उक्त प्रखंड में भ्रमणशील थे। उसी दौरान राजद प्रत्याशी को बिना अनुमति के दाऊदपर इटावा गांव में कार्यक्रम करते पाया गया। 

जिसका वीडियो ग्राफी उड़नदस्ता टीम द्वारा करवाया गया। उसके बाद फूल चोढ गांव में बिना इजाजत के 14 ,15 वाहनों के काफिले के साथ राजद प्रत्याशी पहूंची। 

 

जबकि जिला प्रशासन द्वारा उन्हें प्रत्याशी सहित समर्थकों के 5 वाहनों का परमिशन मिला था। कार्यक्रम स्थल का वीडियो ग्राफी कार्यक्रम स्थल का कराए जाने पर समर्थक उग्र होकर घटना को अंजाम दिया। टीम में मौजूद पुलिस इंस्पेक्टर और बलों के प्रयास से दोनो को भीड़ से निकाल कर बचाया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From