• Thursday, 19 September 2024
लड़की का फोटो को भोजपुरी गाना लगाकर वायरल करने में जमकर चली लाठी

लड़की का फोटो को भोजपुरी गाना लगाकर वायरल करने में जमकर चली लाठी

DSKSITI - Small

लड़की का फोटो को भोजपुरी गाना लगाकर वायरल करने में जमकर चली लाठी

 

बरबीघा

 

जिले के जयरामपुर थाना के मदारी चौक गांव में गांव की ही एक किशोरी की फोटो को इंटरनेट फेसबुक, व्हाट्सएप पर स्टोरी में लगाकर भोजपुरी गाना लगाकर वायरल करने में मारपीट की घटना हुई । दोनों ओर से जमकर लाठी चली। 

 

मारपीट में आधा दर्जन लोग जख्मी हुए । घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से तीन-चार लोगों को गंभीर स्थिति देखते हुए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

 

मिली जानकारी में बताया गया कि गांव का ही फूलचंद चौधरी गांव की एक किशोरी के फोटो को फेसबुक पर रिल्स और स्टोरी में लगा दिया करता था और उसमें भोजपुरी गाना भी बजाता था।

DSKSITI - Large

 

इसकी शिकायत जब किशोरी के परिवार के लोग फूलचंद चौधरी के घर पर करने गए तो दोनों परिवार में मारपीट हो गई । दोनों तरफ से जमकर लाठी चली। मारपीट की घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए । मारपीट में फूलचंद चौधरी के साथ-साथ नरेश चौधरी, नीतू चौधरी, रामजी चौधरी इत्यादि का नाम शामिल है । हालांकि इस घटना में दूसरे पक्ष से संतोष चौधरी, पिंकी चौधरी, सीमा देवी, अनुज चौधरी, सीताराम चौधरी घायल हो गए। पुलिस ने बताया है कि आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी करते हुए कार्यवाई की जाएगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like