• Monday, 29 April 2024
कश्मीर में तैनात आर्मी जवान की इस वजह से चली गई जान

कश्मीर में तैनात आर्मी जवान की इस वजह से चली गई जान

DSKSITI - Small

कश्मीर में तैनात आर्मी जवान की इस वजह से चली गई जान 

 

 शेखपुरा 

 

शेखपुरा में छुट्टी पर गांव आए भारतीय सेना के जवान की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर फैलते ही गांव में मातम पसर गया। मामला शेखपुरा सदर प्रखंड के रसलपुर गांव का है। यहां के निवासी सेना जवान 25 वर्षीय गौतम कुमार की करंट लगने से मौत हुई है।

 

मृतक सेना का जवान अपने माता पिता का एकलौता पुत्र बताया जा रहा है। रविंद्र सिंह एकलौता पुत्र की करंट लगने से मौत की खबर पर गांव में मातम पसर गया। बताया गया है कि 5 दिनों से छुट्टी लेकर सेना का जवान गौतम कुमार अपने गांव आया हुआ था। गांव में अपने खेत देखने के लिए जब निकला तो करंट की चपेट में आ गया जिस से झुलस कर मौत हो गई।

 

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि सेना का जवान गौतम कुमार गुरुवार की दोपहर अपने धान के खेत देखने के लिए निकला तभी वह करंट की चपेट में आ गया। गांव के लोगों की जब नजर पड़ी तो आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। सेना के जवान की मौत की खबर से सभी जगह मातम फैल गया।

 

DSKSITI - Large

 

बता दें कि बीते महीने खेत में धान की फसल देखने के लिए गए कई किसानों की मौत करंट से हो गई है। जरा सी लापरवाही से लोगों की जान जा रही है। खेत में मौत की तार बिछे होने की खबर भी लगातार  मिल रही है। सावधानी से लोगों को आने जाने की सलाह भी दी जाती है। 

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like