• Sunday, 05 May 2024
क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन में कोहिनूर डायमंड क्लब शेखपुरा की हार

क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन में कोहिनूर डायमंड क्लब शेखपुरा की हार

DSKSITI - Small

क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन में कोहिनूर डायमंड क्लब शेखपुरा की हार


  • नवीन कुमार-शेखपुरा 
 
शनिवार को सदर प्रखंड के सुल्तानपुर गांव में आयोजित 5वीं मेगा स्टार शॉटपीच क्रिकेट टूर्नामेंट रंगारंग कार्यक्रमों के बीच शुरू हो गया। स्थानीय मध्य विद्यालय के प्ले ग्राउंड में आयोजित टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन शेखपुरा पूर्वी क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य रघुनंदन कुमार , बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला महासचिव नवीन कुमार और गगरी पंचायत के पूर्व मुखिया प्रभात सिंह ने संयुक्त रूप में फीता काटकर तथा बैटिंग व गेंदबाजी कर किया।
 
इस अवसर अतिथियों ने दोनो टीम के खिलाड़ियों से परिचय भी लिया। टूर्नामेंट का पहला और उद्घाटन मैच मेजबान मेगा स्टार क्लब सुल्तानपुर और कोहिनूर डायमंड क्लब शेखपुरा के बीच हुआ। टॉस जीतने के बाद सुल्तानपुर टीम के कप्तान अमित कुमार ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए मेजबान टीम 7 विकेट गंवाकर निर्धारित 12 ओवरों में 84 रनों का स्कोर खड़ा किया। 
DSKSITI - Large

 
 
new

SRL

adarsh school

st marry school
क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन में कोहिनूर डायमंड क्लब शेखपुरा की हार

जिसमे धांसू बल्लेबाज मोहित कुमार ने 8 चौकों की सहायता से 32 रन का अपना व्यक्तिगत स्कोर बनाया। जवाब में खेलने उतरी शेखपुरा टीम के सारे बल्लेबाज मात्र 44 रन बना कर पैवेलियन लौट गए। इस तरह से मेजबान सुल्तानपुर की टीम को 40 रनों के अंतर से विजय घोषित किया गया। सुल्तानपुर टीम के बल्लेबाज मोहित कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। टूर्नामेंट के आयोजक समिति के अमित कुमार ,कुणाल कुमार और महेश कुमार ने आगत अतिथियों का स्वागत किया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From