• Sunday, 19 May 2024
गांव में जाकर सरकार की उपलब्धियों की गिना रहे है मंत्री।

गांव में जाकर सरकार की उपलब्धियों की गिना रहे है मंत्री।

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने पंचायत स्तरीय जदयू की बैठक में भाग लेते हुए सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। जदयू के पंचायत स्तरीय बैठक का आयोजन शेखोपुरसराय प्रखंड के पांची गांव में किया गया। इस अवसर पर श्रवण कुमार ने कहा कि गांव के चहुंमुखी विकास को लेकर नीतीश कुमार की सरकार सतत प्रयास कर रही है और इसका असर भी गांव में देखने को मिल रहा है।

जदयू के पंचायत स्तरीय सम्मेलन में ग्रामीणों ने गांव में सड़क एवं पुल की मांग है कि जिस पर यथाशीघ्र पहल करने का आश्वासन भी दिया गया जबकि ग्रामीणों ने बताया कि गांव में प्लस टू स्कूल का भवन बनकर तैयार है परंतु इसका शुभारंभ अभी तक नहीं किया गया। इस मुद्दे पर भी श्रवण कुमार के द्वारा पहल की गई तथा ग्रामीणों को भरोसा दिलाया गया कि यह तत्काल प्रभाव से चालू करवाया जाएगा।

इस अवसर पर जदयू के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंजनी कुमार ने भी लोगों को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया तथा कहा कि पंचायती राज व्यवस्था में आरक्षण के माध्यम से महिला भागीदारी और सभी की भागीदारी को सुनिश्चित कर विकास का रास्ता दिखाया गया है जबकि गांव में नल जल और नाली गली योजना विकास का एक सशक्त माध्यम बन रहा है। वहीं इस अवसर पर जदयू जिलाध्यक्ष डॉक्टर अर्जुन प्रसाद ने भी लोगों से नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने की अपील की।

इस मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष मो गुलाम रब्बानी, बरबीघा प्रखंड अध्यक्ष उदय कुमार, पांची पैक्स अध्यक्ष प्रदीप कुमार, पिछड़ा जिला अध्यक्ष प्रमोद चंद्रवंशी, ओनमा मुखिया अभिमन्यु सिंह, कौशलेंद्र प्रसाद, दिनेश प्रसाद, ग्रामीण अंकित कुमार, राजेश कुमार, सिद्धेश्वर प्रसाद, राजेंद्र प्रसाद, कारू मांझी, रमेश मांझी, इंद्रदेव पासवान पूर्व मुखिया सहित जदयू से जुड़े बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From