• Friday, 17 May 2024
कन्हैया की जन गण मन सभा को बताया सफल

कन्हैया की जन गण मन सभा को बताया सफल

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिला परिषद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी पार्टी ने आज प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को बताया कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष डॉ कन्हैया कुमार जन गण मन यात्रा बापूधाम से गांधी मैदान के दरमियान 16 फरवरी इस्लामिया हाई स्कूल के मैदान के शेखपुरा आगमन और फिर जनसभा के संबोधन और यहां से शांति पूर्वक प्रस्थान में शेखपुरा जिला के तमाम निवासी ने अपना गंगा जमुना के तहजीब को बरकरार रखते हुए कॉ० कन्हैया कुमार का पुरजोर स्वागत किया।

साथ ही साथ जिले के तमाम प्रशासन तमाम पत्रकार भाईयो का काफी योगदान और सहयोग रहा है और 16 फरवरी को शेखपुरा के इस्लामिया हाई स्कूल के मैदान में बड़ी संख्या में लोग जूट के आए और शेखपुरा के अंदर हम एकजुट हैं। गंगा जमुना की तहजीब को बरकरार रखेंगे । इसके लिए संकल्प भी लिया ,इसके लिए सीपीआई संपूर्ण जिला वासीयो ,प्रशासन, और मीडिया के भाइयों को तहे दिल से आभार प्रगट करते हैं और शुक्रिया अदा करते हैं। ज्ञात हो कि सीपीआई नेता कॉमरेड कन्हैया कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए एनआरसी एनपीआर और सीए के खिलाफ जो जन गण मन यात्रा चल रहा है वह 27 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में पहुंच कर समाप्त होगा।

शेखपुरा जिले के तमाम निवासियों से अपील करते हुए डॉ कन्हैया कुमार ने कहा कि बड़ी से बड़ी संख्या में जुट कर शेखपुरा से 27 फरवरी को पटना के गांधी मैदान लिए प्रस्थान करें । पटना रैली के तैयारी लिए 23 फरवरी को दिन के 10:00 बजे से कार्यानंद शर्मा भवन स्टेशन रोड में संविधान बचाओ देश बचाओ अभियान समिति से पूरा की बैठक आयोजित की गई है सीपीआई जिला सचिव ने कहा कि शेखपुरा में जनजीवन हरियाली योजना के तहत गरीबों की झोपड़ी उजाड़ने का काम जिला प्रशासन और सरकार जो कर रही है।

DSKSITI - Large

गरीबों को नोटिस किया जा रहा है इसको सीपीआई बर्दाश्त नहीं करेगी साथ ही साथ किसानों के हित के लिए बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार ने अक्टूबर माह में अरियरी और चेवारा में पानी का स्टॉक के लिए डैंप बनाने के लिए जो शिलान्यास किए हैं वह अभी तक जमीन पर नहीं दिख रहा है।

जिले के अंदर सुखाड़ की व्यापक असर रहा है। किसान किसी तरह डीजल से मेहनत करके धान का उपज किया है जिले में धान खरीद का काम में काफी सुस्ती बरती जा रही है । बिचौलियों के द्वारा धान खरीद किया जा रहा है। सरकारी स्तर पर किसानों का मात्र 10% भी धान की खरीद नहीं की गई है। सीपीआई इसका विरोध करती है और इन तमाम चीजों को लेकर के जिले के अंदर जनता को गोलबंद करके संविधान बचाओ देश बचाओ अभियान समिति शेखपुरा के द्वारा भी बातें करके आंदोलन चलाएंगे । प्रेस वार्ता में सीपीआई जिला सचिव प्रभात कुमार पांडेय, खेत में यूनियन के जिला अध्यक्ष सीता राम मांझी, एआईटीयूसी के जिला के नेता आनंदी प्रसाद सिंह नौजवान नेता दिनेश कुमार भी शामिल थे ।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like