• Saturday, 27 July 2024
मंत्री अशोक चौधरी की पहल: बरबीघा के तीन वार्डों में 2 करोड़ की लागत से बनेगी सड़क

मंत्री अशोक चौधरी की पहल: बरबीघा के तीन वार्डों में 2 करोड़ की लागत से बनेगी सड़क

DSKSITI - Small

मंत्री अशोक चौधरी की पहल: बरबीघा के तीन वार्डों में 2 करोड़ की लागत से बनेगी सड़क 

 
 
बरबीघा
 
नगर परिषद के विकास को लेकर एक बार फिर पहल की गई है। इससे पहले 12 करोड़ की लागत से विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के द्वारा किया जा चुका है। वहीं अब 2 करोड़ की लागत से बरबीघा नगर परिषद के 21, 22 और 23 वार्ड में पीसीसी सड़क का निर्माण होगा। इसकी जानकारी देते हुए पूर्व सभापति रोशन कुमार ने बताया कि वर्तमान सभापति सोनू कुमार की पहल पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने इसमें सक्रिय भूमिका निभाई। इस वजह से नगर विकास के द्वारा तीन सड़कों को बनाने की सहमति मिली है। 
 
इसमें बरबीघा वार्ड संख्या 21 में मोकामा रोड से दानी यादव के घर तक, 22 में मुनेश्वर पासवान के घर से होते हुए जुगल महतो के बोरिंग तक तथा 23 में सरमेरा रोड से पंडित जी के घर होते हुए कुणाल के मिल तक सड़क का निर्माण किया जाना है।
DSKSITI - Large

 
रोशन कुमार ने बताया कि इसकी मांग नगर सभापति सोनू कुमार के साथ उनके द्वारा भी भवन निर्माण मंत्री से की गई थी । बताया गया था कि यह अति आवश्यक सड़क है। जिससे बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोगों को लाभ होगा। भवन निर्माण मंत्री के द्वारा इस पर अपना सहयोग दिया गया। इसके बाद सड़क बनाने की अनुमति मिली है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like