• Wednesday, 15 May 2024
गला रेतकर युवक की हत्या के मामले में खुलने लगे हैं राज पर राज।

गला रेतकर युवक की हत्या के मामले में खुलने लगे हैं राज पर राज।

DSKSITI - Small
  • गला रेतकर युवक की हत्या के मामले में खुलने लगे हैं राज पर राज।
  • नालंदा जिले के सरमेरा थाना के प्यारेपुर से जुड़ा तार
  • शराब माफिया और बाइक चोरी से भी हत्याकांड के जुड़ने की बात सामने
  • युवक का मोबाइल खोल सकता है हत्या का राज
  • एक होटल पर जमा हुए थे चार दोस्त

बरबीघा (शेखपुरा)

जिले के बरबीघा प्रखंड के केवटी ओपी अंतर्गत धरसेनी और जाफरपुर गांव के बीच में युवक राहुल की गला रेत कर हत्या किए जाने के बाद लाश को फेंकने का मामला सोमवार की सुबह को सामने आया। शुरुआती में प्रेम प्रसंग को लेकर इस मामले को उछाला गया। हत्यारे के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं होना इस दिशा में इशारा करने लगा परंतु धीरे-धीरे राज पर राज खुलते जा रहे हैं और हत्या के तार शराब माफिया बाइक चोरी इत्यादि से जुड़ा होने का मामला सामने आने लगा है। हत्यारे के दबंगई अथवा डर से मृतक के परिवार वालों ने भी नामजद अभियुक्त किसी को नहीं बनाया है और खुलकर बोलने से बच रहे हैं।

अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी हुई दर्ज

थाना अध्यक्ष महेश सिंह ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध मृतक के पिता नवल सिंह के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मृतक युवक सकलदेव नगर में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहता था। उधर पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया कि मृतक युवक के मोबाइल से कई राज खुल कर सामने आ सकते हैं। वही उसके कपड़े की बरामदगी को लेकर ही विभिन्न जगहों पर मंगलवार को छापेमारी की गई।

बकरी फार्म में पुलिस ने की छापेमारी , श्री कृष्ण चौक के होटल पर जुटे थे लोग

DSKSITI - Large

हत्या के बाद मृतक के पिता ने युवक के दोस्तों को संदिग्ध माना था और मीडिया से बयान में कहा कि दोस्तों के चक्कर में ही युवक की जान गई। अब इस एंगल पर पुलिस काम कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक बारात में नहीं गया था। उधर से आने के बाद डेरा पर आकर कपड़ा बदल लिया फिर दोस्तों के बुलाने पर श्री कृष्ण चौक के एक होटल पर गया । वहां चार दोस्त उसके साथ वहां मिले। युवक वहां गया और लौट कर नहीं आया । उसके दो दोस्तों को मंगलवार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। और उससे पूछताछ कर रही है। होटल पर कौन 4 लोग आए इसकी पहचान की जा रही।

बकरी फार्म में की पुलिस ने छापेमारी

इधर हत्या के तार नालंदा जिले के सरमेरा थाना के प्यारेपुर गांव से भी जुड़ने लगा है। यह गांव भी घटनास्थल से थोड़ी दूर ही है। नालंदा पुलिस और शेखपुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से प्यारेपुर गांव के एक बकरी फॉर्म में छापेमारी की। वहां का संचालक फरार बताया जा रहा है। उसने मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया है । वह भी बरबीघा में दुकान चलाता है और उसकी बाइक भी चोरी होने की बात सामने आई है। जिसमें युवक से कहासुनी भी हुई थी।

बदमाशों से दोस्ती, हत्या का कारण

बताया जा रहा है कि युवक की बदमाशों से दोस्ती हत्या का कारण हो सकता है । वैसे वह पढ़ने में बहुत बेहतर था। स्नातक में पढ़ रहा था परंतु उसकी दोस्ती क्षेत्र के बदमाशों से हो गई। जिसमें कई शराब माफिया भी थे। अब इसी कड़ी पर पुलिस भी काम कर रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like