शेखपुरा

बकरीद। सोशल मीडिया पर पुलिस और प्रशासन की है कड़ी नजर। बच के रहिए…

शेखपुरा।

शेखपुरा जिले के नगर परिषद क्षेत्र टाउन हॉल में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। शांति समिति की बैठक में बकरीद को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर लोगों से विचार विमर्श किया गया।

सोशल मीडिया पर कड़ी नजर

शांति समिति की बैठक में डीएम योगेन्द्र सिंह और पुलिस कप्तान दयाशंकर ने प्रशासनिक पदाधिकारियों से सोशल मीडिया पर अफवाह के वायरल करने वालों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया है। बैठक में बकरीद पर पर जहां अफवाह फैलाने वालों पर सख्ती करने का निर्देश दिया गया वहीं इससे बचने की अपील भी की गई।

बच्चों के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजर

डीएम और एसपी ने संयुक्त रूप से प्रशासनिक पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि बच्चों के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजर रखी जाए और उनके द्वारा अफवाह फैलाई जाने पर रोक लगाई जाए। साथ ही साथ कहा गया कि बच्चों में देशभक्ति की भावना भरने के लिए भी प्रशासनिक पदाधिकारी को कार्य करना चाहिए।

समय पर पहुंचे मजिस्ट्रेट

शांति समिति की बैठक में बकरीद पर्व पर सभी मजिस्ट्रेट को सख्त निर्देश दिया गया है कि वह अपने निर्धारित स्थान पर समय पर पहुंचे। लापरवाही करने पर कार्यवाई की जाएगी।

बैठक में ये लोग थे मौजूद

बैठक में DM, SP के अलावा डीडीसी नरेंद्र झा, सिविल सर्जन मृगेंद्र कुमार, अनुमंडलाधिकारी राकेश कुमार सहित राजनीतिक दल से राजद जिला अध्यक्ष विजय यादव, जदयू जिला अध्यक्ष डॉ अर्जुन प्रसाद, राजद नेता राजनीति सिंह एवं शेखपुरा नगर थानाध्यक्ष नवीन कुमार, अनुमंडलाधिकारी रवि शंकर पांडे सहित अन्य लोग मौजूद थे।

%d bloggers like this: