• Tuesday, 07 February 2023
जॉब मेला में बोले IAS सावन कुमार, कौशल विकास से जुड़े युवा

जॉब मेला में बोले IAS सावन कुमार, कौशल विकास से जुड़े युवा

जॉब मेला में बोले IAS सावन कुमार, कौशल विकास से जुड़े युवा

 

शेखपुरा

 

शुक्रवार को शेखपुरा के इस्लामिया हाई स्कूल मैदान में श्रम संसाधन एवं नियोजन विभाग के द्वारा रोजगार मेला का आयोजन किया गया । इस रोजगार मेला में 19 कंपनियों के द्वारा शामिल युवाओं को रोजगार के लिए चिन्हित और चयनित किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी सावन कुमार के द्वारा रोजगार मेला का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया गया । मौके पर डीडीसी अरुण झा भी उपस्थित रहे।

 

इस अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी सावन कुमार ने कहा कि युवाओं को तकनीकी सीखने के लिए आगे आना चाहिए । कौशल विकास में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी लेनी चाहिए। कौशल सीख कर युवा देश और दुनिया में अपना स्थान बना सकते हैं। उन्होंने युवाओं से कंप्यूटर सीखने की बात भी कही और कहा कि विभिन्न तरह के सरकारी योजनाओं में निशुल्क कंप्यूटर का प्रशिक्षण भी दिया जाता है।

 

इस अवसर पर जिला अधिकारी कौशल विकास केंद्र के विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया और उन्हें मन लगाकर कंप्यूटर सीखने की सलाह दी।

 

इस अवसर पर जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेश ने बताया कि शेखपुरा जिले में लगातार नौकरी के लिए जॉब कैंप का आयोजन किया जाता है । अब तक 590 युवाओं को जॉब कैंप में जॉब के लिए चयनित किया गया है। शुक्रवार को 19 बड़ी कंपनियों के प्रतिनिधि जॉब के में शामिल हुए थे और बड़ी संख्या में युवाओं को चयनित किया गया है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From