• Thursday, 19 September 2024
अस्पताल, आंचल, ब्लॉक, स्कूल: सभी जगह डीएम आरिफ अहसन की दस्तक, कहीं खुश तो कहीं नाराज

अस्पताल, आंचल, ब्लॉक, स्कूल: सभी जगह डीएम आरिफ अहसन की दस्तक, कहीं खुश तो कहीं नाराज

DSKSITI - Small

अस्पताल, आंचल, ब्लॉक, स्कूल: सभी जगह डीएम आरिफ अहसन की दस्तक, कहीं खुश तो कहीं नाराज 

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा के नए जिलाधिकारी आरिफ अहसन बुधवार को बरबीघा प्रखंड के विभिन्न कार्यालयों , अस्पताल और स्कूलों का निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के क्रम में उनके द्वारा कई जगह पर व्यवस्था को देखकर खुशी जाहिर की गई तो कहीं नाराजगी भी जाहिर की गई।

 

 जिलाधिकारी सबसे पहले सर्वा राजकीय मध्य विद्यालय और उच्च विद्यालय का निरीक्षण किया। यहां पठन-पाठन का मुआयना किया। बच्चों से बातचीत की ।

 

स्कूल में बच्चों की उपस्थिति कम होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए। शिक्षकों ने बताया कि कोचिंग जाने से स्कूल प्रभावित हो रहा है।

 

जिलाधिकारी के द्वारा बरबीघा अंचल कार्यालय में संचालित आरटीपीएस काउंटर पर पहुंचकर जांच की। कंप्यूटर को भी चला कर देखा। कर्मचारियों से बातचीत की। वही प्रखंड और अंचल कार्यालय का निरीक्षण किया। बाल विकास परियोजना कार्यालय का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार के साथ अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 

DSKSITI - Large

बरबीघा अस्पताल जांच करने पहुंचे जिलाधिकारी अस्पताल की व्यवस्था से काफी प्रभावित होकर इसे और मजबूत करने पर बल देते हुए सहयोग का भरोसा भी दिया ।

 

जिलाधिकारी निबंधन काउंटर से लेकर डॉक्टर के कक्ष, आकस्मिक कक्ष, डेंगू कक्ष इत्यादि में पहुंचकर जांच की। मरीज से बातचीत भी किया। 

 

इस अवसर पर उपस्थित डॉक्टर फैसल अरशद से बातचीत की। यहां अस्पताल में लिफ्ट की व्यवस्था के साथ-साथ एंबुलेंस के लिए शेड और मरीजों के लिए शेड इत्यादि की मांग भी रखी गई । चहारदीवारी की मांग भी रखी गई। जिसे पूर्ण करने का भरोसा दिया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like