• Monday, 26 September 2022
मृतक रमेश सिंह के घर पहुंचे पूर्व मंत्री महाचंद्र सिंह ने कहा गरीब सवर्णों को मिले लाभ

मृतक रमेश सिंह के घर पहुंचे पूर्व मंत्री महाचंद्र सिंह ने कहा गरीब सवर्णों को मिले लाभ

बरबीघा।

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं हम के वरिष्ठ नेता डॉ महाचंद्र सिंह ने कहा कि दलित और सवर्णों के हित में हमेशा से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जीतन राम मांझी खड़े रहे हैं और उन्होंने कई बार आवाज बुलंद किया है कि गरीबी के आधार पर सवर्णों को भी लाभ मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी के आने पर महागठबंधन बहुत ही मजबूत हुआ है।

उन्होंने कहा कि बरबीघा के कुटौत गांव में गरीबी और भोजन नहीं मिलने से रमेश सिंह का निधन होना बहुत ही दुखद है और सरकार की विफलता है। उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद की बात कही।

इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भारत सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 2014 में किए गए वादे का पालन नहीं किया गया और बेरोजगार, किसान, मजदूर सभी समस्या वहीं के वहीं खड़ी हुई है।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री किसानों के लिए रोड मैप तो जारी किया परंतु उसका कहीं जमीन पर असर नहीं देखने को मिलता है। उन्होंने भारत सरकार से मांग की कि किसानों को घोषित किए गए समर्थन मूल्य के मिलने की गारंटी की जाए।

इस मौके पर उन्होंने उसे शेखपुरा जिला अध्यक्ष महेंद्र साव तथा प्रदेश युवा हम पार्टी के महासचिव बरुन सिंह से संगठन को लेकर भी बातचीत की तथा संगठन विस्तार पर कई निर्देश दिए।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष डॉ पूनम शर्मा भी पीड़ित परिवार से मिलने आए और उनको हर संभव मदद की बात कही।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From