• Wednesday, 24 April 2024
दादी के पेंशन पैसा के लिए धो डाला और पुलिस बोली अभी फुर्सत नहीं

दादी के पेंशन पैसा के लिए धो डाला और पुलिस बोली अभी फुर्सत नहीं

DSKSITI - Small
चेवाड़ा
चेवाड़ा प्रखंड के कुशेखर गांव का यह मामला है। शनिवार की शाम यहां दादी के कथित रूप से ₹10 लाख के पेंशन के पैसे को मांगने के लिए भतीजे और भाइयों में जबरदस्त ढंग से मारपीट की। इसमें बच्ची सहित दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उधर, पीड़ित परिवार का आरोप है कि मारपीट की घटना के वक्त जब पुलिस को फोन किया गया तो पुलिस बोली थी अभी फुर्सत नहीं है। एक दिन बाद आएंगे। पिड़ित परिवार ने बताया कि इसकी सूचना देने के लिए जब मंगलवार की सुबह थाना गए और आवेदन दिया तो वहां से लौट के आने के बाद पुलिस तो जांच में नहीं आई परंतु उनके साथ फिर से  जमकर मारपीट किया गया।
समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472
यह आरोप दानी बिंद ने लगाया और बताया कि उसके भतीजे सहित अन्य लोगों ने मारपीट की। जिसमें अक्षय कुमार, सोनी देवी, छोटू कुमार का नाम शामिल है।   दुर्गा कुमारी और सावित्री देवी भी जख्मी हो गई। मंगलवार की देर शाम सभी अस्पताल पहुंचकर इलाज कराने के लिए आए। यह मामला चेवाड़ा प्रखंड के चकंदरा पंचायत के कुशोखर गांव से जुड़ा हुआ है।
DSKSITI - Large

इस संबंध में जानकारी देते हुए  दानी बिंद ने बताया कि उसका भतीजा दादी के मामूली से पेंशन की राशि को ₹10 लाख की राशि बताकर पासबुक मांगने के लिए आया। जब इसका विरोध किया गया तो कई लोग जुट कर आए और बेरहमी से मारपीट की । इस मारपीट में सभी लोग जख्मी हो गए। उनकी बेटी का भी सर फट गया और उनके साथ बेरहमी से मारपीट किया गया। मारपीट में घायल लोगों का मंगलवार की शाम चेवाड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया गया। उसके बाद पुलिस ने आवेदन भी दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस के समय पर नहीं पहुंचने से मारपीट की गई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like