• Thursday, 16 May 2024
गांव सरकार के लिए सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू

गांव सरकार के लिए सुबह 7 बजे से ही वोटिंग शुरू

DSKSITI - Small

गांव सरकार के लिए सुबह 7 बजे से है वोटिंग शुरू

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में प्रथम चरण को लेकर सुबह 7:00 बजे से ही रविवार को वोटिंग का काम शुरू हो गया। विभिन्न मतदान केंद्रों पर सुबह से ही लोगों की लंबी कतारें लग गई। इन कतारों के बीच युवा, बुजुर्ग, महिलाएं सभी लोग अपने-अपने वोटिंग के लिए पहुंच गए हैं।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

ग्राम सरकार के लिए मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्य, वार्ड सदस्य, पंच , सरपंच, इत्यादि के लिए मतदान किया जाना है।मतदान करने को लेकर सुबह से ही जागरूकता देखी जा रही है।


8 पंचायतों में हो रहा मतदान

जिले में होने वाले प्रथम चरण के मतदान के लिए 8 पंचायतों में मतदान किया जा रहा है। शेखपुरा पश्चिमी क्षेत्र में हो रहे इस चुनाव में मेहुस, गवय, पैन, लोदीपुर, कोसरा, कुसुंबा, और कारे पंचायत में चुनाव होना है।

101 मतदान केंद्रों पर चुनाव

इसको लेकर शनिवार को अपनी ब्रीफिंग में जिलाधिकारी इनायत खान ने बताया कि 101 मतदान केंद्रों पर मतदान किया जा रहा है । 8 पंचायतों में मतदान होना है। इसके लिए 28 सेक्टर मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए हैं । जोन स्तर पर भी मजिस्ट्रेट और पुलिस की तैनाती है। वही सभी मतदान केंद्रों पर सशस्त्र बल की तैनाती की गई है। इसी के साथ साथ मतदान केंद्रों पर निगरानी रखी जा रही है।

DSKSITI - Large

लोदीपुर बूथ पे मतदान के लिए आये लोग


मतदान को लेकर सुबह से ही विभिन्न जगहों पर मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई। रात भर गांव में गहमागहमी रही। विभिन्न तरह से मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने की प्रक्रिया शुरू की गई। हालांकि कई सोशल मीडिया पर पैसे के लेनदेन के भी वीडियो और तस्वीर वायरल हुई । परंतु शेखपुरा न्यूज़ पर पुष्टि नहीं होने की वजह से इस तरह के अफवाहों को जगह नहीं दी गई। ग्राम सरकार के लिए वोटिंग की प्रक्रिया में अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की सुबह से ही सक्रियता देखी जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like