• Friday, 10 May 2024
विसर्जन में गोलीबारी, पथराव, मारपीट के बाद एक्शन में पुलिस, डीजे जब्त, बार बालाओं के डांस पर भी गाज

विसर्जन में गोलीबारी, पथराव, मारपीट के बाद एक्शन में पुलिस, डीजे जब्त, बार बालाओं के डांस पर भी गाज

DSKSITI - Small
बरबीघा
शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र में रविवार की रात्रि विसर्जन जुलूस रन क्षेत्र में बदल गया। इसमें कई लोगों के घायल होने के बाद गोलीबारी की मामला भी सामने आया। इस मामले में जहां घायलों की बात उठी वहीं स्थानीय पुलिस की शिथिलता के बाद देर रात जिला पुलिस हरकत में आई और पुलिस के हरकत में आने के बाद इसमें 32 लोगों की गिरफ्तारी हुई। पुलिस ने इस मामले में नारायणपुर से पूर्व नगर अध्यक्ष एवं वर्तमान वार्ड पार्षद विपिन चौधरी को भी हिरासत में लिया है।
समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472
डीजे और आर्केस्ट्रा के वाहन को भी पुलिस ने जप्त कर लिया यह कार्रवाई बड़े पैमाने पर बरबीघा नगर क्षेत्र के नारायणपुर और सामाजिक मोहल्ले में की गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कल्याण आनंद ने बताया कि विसर्जन जुलूस के दौरान मारपीट करने के मामले में दोनों जगहों से 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही साथ आर्केस्ट्रा के वाहन, डीजे, जनरेटर इत्यादि को भी जप्त कर लिया गया है।

लाठी-डंडे तलवार बरामद

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद कई घरों से लाठी-डंडे तलवार इत्यादि को भी पुलिस ने बरामद किया है। उधर, यह बताया गया कि बड़ी संख्या में पुलिस की इस कार्रवाई में जिले के कई थानों की पुलिस लगाई गई। रात भर इसमें छापेमारी होती रही। जिसके बाद सभी लोगों की गिरफ्तारी हो सकी। यह भी बताया जा रहा है कि पुरानी शहर दुर्गा पूजा के डीजे को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। बिना अनुमति के डीजे बजाने के मामले में यह कार्रवाई की गई। पुलिस के एक्शन में आने के बाद सभी जगह हड़कंप की स्थिति देखी जा रही है। उधर, इस संबंध में यह भी बताया जा रहा है कि जिन जगहों पर बार बालाओं का डांस हुआ उसके विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया हो रही है। पुलिस एक्शन में आने के बाद पूजा समितियों की मनमानी पर रोक की बात उठ रही है और  उनमें हड़कंप की स्थिति भी देखी जा रही है।
DSKSITI - Large

उधर बताना जरूरी है कि विजयदशमी रविवार की रात थाना के बगल में लगा झूला मेला में उपद्रवियों ने जमकर हंगामा किया था। तोड़फोड़ किया। मेला में झूला संचालकों के साथ मारपीट की। मौके पर पुलिस पर भी पथराव किया गया। इस मामले में भी पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। जबकि दो पूजा समितियों के बीच झगड़े में भी स्थानीय पुलिस की शिथिलता के बाद जिला पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में हरकत में आई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From