• Sunday, 28 April 2024
आग का कहर: 8 लाख का नुकसान, एप्पल मोबाइल राख

आग का कहर: 8 लाख का नुकसान, एप्पल मोबाइल राख

DSKSITI - Small

आग का कहर: 8 लाख का नुकसान, एप्पल मोबाइल राख

 

शेखपुरा 

 

जिले के बरबीघा बाजार के पुरानी शहर स्थित खुशी मोबाइल में अचानक से रात्रि में आग लग गई। भीषण अग्निकांड में पूरी तरह से दुकान जलकर राख हो गया ।

आग लगने पर 112 डायल करिए

खुशी मोबाइल का संचालन आरिफ के द्वारा किया जा रहा था। असगर के मकान में यह दुकान था। पुरानी शहर बाजार सबसे व्यस्त मोहल्ला में दुकान का संचालन हो रहा था।

 

 इस संबंध में पीड़ित के द्वारा बताया गया की रात्रि में दुकान में अचानक आग लग गई। सुबह में 4:00 बजे मकान मालिक को धुआं होने से इसकी जानकारी मिली। मोहल्ले के लोगों को जगाया गया । फिर मोहल्ले के लोगों के द्वारा पानी के माध्यम से आग पर काबू पाया गया ।

 

DSKSITI - Large

आग लगने की वजह से पूरा दुकान जलकर खाक हो गया। दुकान में कुछ भी नहीं बचा। बताया जाता है कि दर्जनों एंड्राइड मोबाइल के साथ-साथ तीन एप्पल कंपनी का भी मोबाइल इस अग्निकांड में रख हो गया।

 

 दुकान में रखा सारा सामान, फर्नीचर इत्यादि भी जल गए । सुबह में जले हुए दुकान में कुछ भी नहीं बचा। स्थानीय लोगों के द्वारा आग पर काबू पाने के बाद सामान बचाने की कोशिश की गई परंतु यह संभव नहीं हुआ।

 

एक सप्ताह के अंदर बरबीघा में आग लगने की यह तीसरी बड़ी घटना है। बुल्लाचक मोहल्ला में कुरकुरे नमकीन बनाने के फैक्ट्री में आग लगने से 5 लाख का नुकसान हुआ। उसके बाद माउर गांव के पोल्ट्री फार्म में आग लगने से भी 5 लाख के नुकसान होने का अनुमान लगाया गया । फिर मोबाइल दुकान में यह आग लगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From