• Thursday, 16 May 2024
पिता ने दो जवान बेटियों और एक बेटे को अनुकंपा नौकरी के लिए किया गायब..?

पिता ने दो जवान बेटियों और एक बेटे को अनुकंपा नौकरी के लिए किया गायब..?

DSKSITI - Small

पिता ने दो जवान बेटियों और एक बेटे को अनुकंपा नौकरी के लिए किया गायब..?

 

शेखपुरा 

 

शेखपुरा में एक अजीब मामला सामने आया है । दरअसल, यह पूरा मामला अपने पिता के द्वारा अपने 2 जवान बेटियों और एक बेटे को गायब कर देने का है। यह मामला तब सामने आया जब शेखपुरा  पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा से मिलकर उन्हें एक आवेदन दिया गया । जिसमें उक्त आशय का आरोप लगाया गया। यह आवेदन इस जिले के चेवाड़ा प्रखंड अंतर्गत गडुआ गांव निवासी सुधीर सिंह के द्वारा दिया गया.

 

 

 सुधीर सिंह के द्वारा दिए गए आवेदन में यह कहा गया कि उनके गांव के रंजीत सिंह के द्वारा अपने 28 वर्षीय बेटी सुधा रंजन और 25 वर्षीय बेटी स्वीटी कुमारी तथा 22 वर्ष के बेटा राहुल रंजन को गायब कर दिया गया है।

 

गायब करने के साथ-साथ हत्या करके गायब कर देने की आशंका भी जाहिर की गई है। दरअसल, यह आशंका तब जाहिर की गई है जो पिछले कई वर्षों से तीनों का कुछ भी पता नहीं चल रहा। सुधीर सिंह के द्वारा मीडिया को यह बताया गया कि कई सालों से गांव में लोग नहीं आ रहे हैं और बिहारशरीफ के डेरा में भी कुछ पता नहीं चलता। पूछताछ करने पर रंजीत सिंह के द्वारा कुछ भी संतुलित जवाब नहीं दिया जा रहा।

 

 

बताया कि 2001 में रंजीत सिंह की शिक्षिका पत्नी का निधन हो गया वे बिहार से इसमें शिक्षिका थी निधन के बाद बड़े पुत्र रवि रंजन को 2010 में अनुकंपा पर नौकरी हो गई जबकि दोनों पुत्रियां और एक पुत्र भी अनुकंपा पर नौकरी अथवा पैसे के लेकर विवाद खड़ा कर दिया। इस विवाद में काफी झगड़ा हुआ और फिर अचानक से कुछ साल के बाद दो पुत्रियां और एक पुत्र गायब हो गए और किसी के पास यह जानकारी नहीं है कि वह कहां गए।

 

 पिता के द्वारा भी सही सही जानकारी नहीं दिया जाता। बताया कि पिता अपने बड़े पुत्र और बहू के साथ बिहारशरीफ में रहते हैं।

 

DSKSITI - Large

 

पिता ने भी स्वीकार की 10 साल से गायब हैं दो बेटी और एक बेटा

 

उधर, इस संबंध में मोबाइल से संपर्क किए जाने पर पिता रंजीत कुमार ने इस बात की स्वीकारोक्ति की कि 2013 से ही उनके दोनों पुत्रियां और एक पुत्र गायब है और यह भी बताया कि बिहार शरीफ सोहसराय थाना में इस संबंध में एक सनहा भी दर्ज कराई गई है।

 

उन्होंने बताया सुधीर सिंह के भाई अनिल सिंह के फर्जी शिक्षक होने का मामला उन्होंने  जिलाधिकारी के जनता दरबार में उठाया और उसमें जानकारी दिया कि अनिल सिंह अरियरी के गंगापुर गांव में फर्जी प्रमाण पत्र पर शिक्षक बने हुए हैं इसके वजह से उन्हें परेशान करने के लिए यह सब किया जा रहा।

 

 

उधर, इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि उनके द्वारा आवेदन दिया गया है। मामले की जांच करवाई जाएगी और जांच के बाद कुछ कानूनी कार्रवाई हो सकेगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like