• Tuesday, 17 September 2024
देसी शराब अड्डा पर छापेमारी में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला

देसी शराब अड्डा पर छापेमारी में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला

DSKSITI - Small

 देसी शराब अड्डा पर छापेमारी में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला 

 
शेखपुरा
 
 उत्पाद विभाग की टीम पर एक बार फिर देसी शराब बनाने वालों के द्वारा हमले किए जाने का मामला सामने आया है। यह मामला घाट कुसुंभा प्रखंड के बाउघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत जीतपारपुर गांव में सामने आया है। यह गांव जिले का सुदूर टाल क्षेत्र का गांव है।
देसी शराब बनाने वाले छोटेलाल राम और सागर राम
इस गांव में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी करने गई। शराब भी पकड़े गए। दो लोगों को पकड़ा गया। तभी गांव के लोगों ने जुट कर टीम पर हमला बोल दिया।
 
इस हमले में एक दरोगा और दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना बुधवार की देर शाम की है।
DSKSITI - Large

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रभारी उत्पाद अधीक्षक रवि प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जीतपारपुर गांव में छापेमारी के दौरान देसी शराब बनाने वाले छोटेलाल राम और सागर राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तभी उसकी गिरफ्तारी से गांव के लोग भड़क गए और  पुलिस पर हमला बोल दिया । पत्थर चलाने लगे। पकड़े गए आरोपी को छुड़ाने लगे।  किसी तरह से वहां से पुलिस की टीम बचकर निकाली। पकड़े गए लोगों को भी साथ लेकर आई।  इसमें पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई जबकि दरोगा अनिल कुमार सिंह, होमगार्ड जवान सिंधु कुमारी और पप्पू कुमार इसमें घायल हो गए । सभी को सदर अस्पताल लाया गया जहां एक्स रे इत्यादि कराकर प्राथमिक उपचार कराया गया। इस मामले में हमला करने के मामले को लेकर भी उत्पाद विभाग की टीम प्राथमिक दर्ज कराई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like