• Friday, 10 May 2024
तूफान में भी बिजली मिस्त्री दिखा रहे हैं साहस

तूफान में भी बिजली मिस्त्री दिखा रहे हैं साहस

DSKSITI - Small

तूफान में भी बिजली मिस्त्री दिखा रहे हैं साहस

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में तूफान का व्यापक असर देखने को मिला है। इस असर के परिणाम में बिजली व्यवस्था ठप हो गई है। गुरुवार को दिन भर और रात भर बिजली व्यवस्था ठप रही। वहीं बिजली मिस्त्री के द्वारा लगातार बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने में बरसात में भीग कर भी काम किया गया।

इसी का असर रहा कि सुबह में भी बिजली की आपूर्ति रखी गई। जिससे पानी की व्यवस्था सुचारू हो सकी । वहीं शाम में पीने के पानी की व्यवस्था को लेकर बिजली व्यवस्था कुछ देर के लिए बहाल की गई। जिससे लोगों के घरों में पानी की आपूर्ति संभव हो सका।

कई जगह शॉर्ट सर्किट से परेशानी हुई। मिस्त्री ने लगातार बरसात में भीग कर भी काम किया। कई जगह शॉर्ट सर्किट पेड़ के गिरने इत्यादि से परेशानी का सामना करना पड़ा। सबसे अधिक परेशानी बरबीघा नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली बहाली को लेकर रही। उधर शेखपुरा नगर में भी बिजली बहाली को लेकर बिजली मिस्त्री के द्वारा लगातार काम किया जाता रहा।

जानकारी देते हुए सहायक अभियंता अभिषेक राज कनीय अभियंता संतोष कुमार ने बताया कि तूफान का असर सबसे अधिक बिजली विभाग पर रहा । कई जगह शॉर्ट सर्किट से परेशानी हुई। बिजली को सुचारू करने के लिए दिन भर पानी में भीग कर मिस्त्री के द्वारा काम किया गया। शाम में बिजली बहाल कर दी गई । ग्रामीण क्षेत्रों में शुक्रवार के दिन में बिजली की बहाली को लेकर सुबह से ही काम किया जा रहा है। नगर में बिजली बहाली में परेशानी नहीं है। गांव के लोगों को भी शीघ्र ही बिजली की आपूर्ति कर दी जाएगी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From