• Sunday, 05 May 2024
एक मां के पांच बेटे पर बुढ़ी मां को रखने के लिए कोई तैयार नहीं, जमकर चली लाठी

एक मां के पांच बेटे पर बुढ़ी मां को रखने के लिए कोई तैयार नहीं, जमकर चली लाठी

DSKSITI - Small
एक मां के पांच बेटे पर बुढ़ी मां को रखने के लिए कोई तैयार नहीं, जमकर चली लाठी
 
घाटकुसुंभा, शेखपुरा
 

एक बुढ़ी मां को पांच बेटे है। कोई   मां को आश्रय देना नहीं चाहता। बड़े बेटे ने भी जब घर से निकाल दिया तो एक बेटे ने इसका विरोध किया और दोनों में जमकर मारपीट हो गई। इसमें पांच लोग जख्म हो गए। सभी का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। मामला  जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड के गगौर गांव का है।

 
इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि  गांव निवासी वृद्ध महिला के पांच बेटे हैं। कोई भी वृद्ध महिला को रखना नहीं चाहता। इसी बीच बड़े बेटे के पास रह रही महिला को भी बड़े बेटे ने घर से बाहर कर दिया। दूसरे बेटे ने जब इसका विरोध किया तो दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसमें 5 लोग दोनों तरफ से जख्मी हुए हैं।
 
DSKSITI - Large

पुलिस को दोनों तरफ से आवेदन दिया गया है। मिली जानकारी में बताया गया कि इंदु बिंदु अपनी मां को घर से निकाल दिया और रखना नहीं चाह रहा था। जिसका विरोध उसके भाई कमरू बिंद ने किया तो उसे और उसकी पत्नी सविता देवी से जमकर मारपीट की गई। बड़े भाई इंदू बिंदु , उसके पुत्र राजू   और पत्नी परी देवी पर मारपीट का आरोप लगा। हालांकि इधर से भी सभी लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां सभी का इलाज कराया गया । पीड़ित पक्ष ने बताया कि पुलिस को आवेदन दिया गया है। पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है। मामले की छानबीन हो रही है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like