• Tuesday, 14 May 2024
गांव में हाईस्कूल नहीं होने से नाराज हो गया दबंग और पिस्तौल लेकर शिक्षकों को पीटा     बरबीघा, शेखपुरा

गांव में हाईस्कूल नहीं होने से नाराज हो गया दबंग और पिस्तौल लेकर शिक्षकों को पीटा बरबीघा, शेखपुरा

DSKSITI - Small

गांव में हाईस्कूल नहीं होने से नाराज हो गया दबंग और पिस्तौल लेकर शिक्षकों को पीटा

 

 बरबीघा, शेखपुरा 

 

शेखपुरा जिले के बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पांकपर गांव में दबंगों ने गांव में हाईस्कूल नहीं होने और यहां से हाई स्कूल बगल के तोयपर गांव में चले जाने से इतना भड़क गया कि पिस्तौल लेकर स्कूल आ गया और मास्टर और प्रधानाध्यापक से बेरहमी से मारपीट की मारपीट की।।

 

 

 

 इस घटना में शिक्षक घायल हो गए। प्रधानाध्यापक की उंगली टूट गई। सहायक शिक्षक का सर में चोट लगा है। पिस्तौल लेकर आए दबंग के विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है। इधर, जिलाधिकारी जे प्रियदर्शनी ने भी मामले में संज्ञान लिया है । इस मामले में जानकारी देते हुए मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक विनोद कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह गांव के ही दबंग यद्दु महतो के पुत्र राजीव कुमार पिस्तौल लेकर स्कूल में पहुंचे और गांव में हाई स्कूल नहीं होने से अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि  तुम लोगों की वजह से गांव का हाई स्कूल बगल के तोयपर गांव में चला गया । 

DSKSITI - Large

 

 

इसी से  भड़के अन्य लोगों के साथ जुटकर पिस्टल की बट से उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें विनोद कुमार और राकेश कुमार नामक शिक्षक जख्मी हुए। शिक्षक का इलाज बरबीघा में किया गया। उसके बाद थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया जा रहा। जिलाधिकारी ने भी पुलिस कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like