• Saturday, 27 April 2024
Live: दबंग युवक ने बच्चों के स्कूल भान पर कर दिया खूंखार कांड

Live: दबंग युवक ने बच्चों के स्कूल भान पर कर दिया खूंखार कांड

DSKSITI - Small

Live: दबंग युवक ने बच्चों के स्कूल भान पर कर दिया खूंखार कांड

बरबीघा

बरबीघा के पुरानी शहर बाजार में बाइक पर सवार एक दबंग युवक में स्कूल भान पर खूंखार कांड कर दिया। दबंग मामूली बात पर इतना भड़क गया कि उसके गुस्से का शिकार स्कूल भान को होना पड़ा। खूंखार युवक के डर से स्कूल भान में सवार छोटे-छोटे बच्चे सहम गए और रोने लगे।

वही इस पूरे घटनाक्रम को वहां पर मौजूद लोगों ने अपनी आंखों से देखा। यह घटना स्कूली बच्चों के लिए बेहद डरावना रहा। वहीं स्कूल भान को भारी नुकसान भी इससे पहुंच गया।

यह पूरा मामला बरबीघा के पुरानी शहर मोहल्ला में मदरसा के पास घटित हुआ। इसमें डाकघर की तरफ एक किड्स गार्डन प्ले स्कूल का भान जा रहा था। उसमें छोटे-छोटे बच्चे सवार थे। वही एक बाइक पर दो युवक सवार थे। युवक भान को जाम में फंसे होने की वजह से पीछे जाने के लिए अड़ गया पर उन चालक भी पीछे नहीं जा रहा था । इसी बीच स्कूल भान युवक के बाइक में थोड़ा सा सट गया।

इसी से युवक भड़क गया। युवक के भड़कने का नतीजा यह हुआ कि स्कूल भान के आगे के शीशे पर युवक ने मुक्का चला दिया। इस वजह से स्कूल भान का अगला शीशा चूर-चूर हो गया।

स्कूल भान के अगली सीट पर बैठे नन्हे मुन्ने बच्चे भय में आकर रोने लगे । शीशे के टूटने से उनको भी हल्की चोट लगी ।

इस घटना की जानकारी तत्काल जब मीडिया के द्वारा थाना अध्यक्ष के मोबाइल पर कॉल करके की गई उनके द्वारा भी रिसीव नहीं किया गया।

DSKSITI - Large

वहीं दूसरी माध्यम से सूचना मिलने पर मिशन ओपी से पुलिस पदाधिकारी कौशलेश कुमार मौके पर पहुंचे तब तक युवक वहां से भागने में सफल रहे। युवक की पहचान करने की कोशिश हो रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like