• Sunday, 08 September 2024
दबंग: शराब धंधेबाज ने महिला वार्ड सदस्य को पीटा, शराबी ने घर पर बोल दिया धावा

दबंग: शराब धंधेबाज ने महिला वार्ड सदस्य को पीटा, शराबी ने घर पर बोल दिया धावा

DSKSITI - Small

दबंग: शराब धंधेबाज ने महिला वार्ड सदस्य को पीटा, शराबी ने घर पर बोल दिया धावा 

 
 
शेखपुरा
 
शराब के धंधे बाज और शराब पीने वालों के द्वारा टोकने पर जबरदस्त बवाल किया जा रहा है। ऐसे ही दो मामले गुरुवार को शेखपुरा जिला में सामने आया । शेखपुरा जिला के कुसुंभा ओपी क्षेत्र अंतर्गत बेलदरिया गांव में वार्ड संख्या चार के वार्ड सदस्य उदयमंती देवी के पिटाई शराब के धंधे बाजों ने इसलिए कर दी क्योंकि उदयमंती देवी के द्वारा शराब बनाने से रोका जा रहा था। इसकी सूचना भी पुलिस को दी गई थी।
 
घायल  महिला इलाज के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा पहुंची । प्रमोद बिंद की पत्नी उदयमंती ने बताया कि उनके द्वारा शराब कारोबार के विरोध करने पर गांव के ही अवधेश बिंद इत्यादि ने उनके साथ मारपीट किया। लाठी डंडे से पीटा।
 

शराब पीकर हंगामा 

उधर, ऐसा ही एक मामला सिरारी ओपी के महसार गांव में भी सामने आया। यहां के शराबी दुलार महतो को जब गांव के दीपक रजक ने घर के आगे शराब पीकर हंगामा करने से टोका तो वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दीपक रजक के घर पर धावा बोलकर उसकी मां सुनीता देवी, उसके भाई मनोज रजक इत्यादि की लाठी डंडे से  पिटाई कर दी । दोनों ही मामलों में पुलिस ने बताया कि अभी प्राथमिक की दर्ज नहीं की गई है। आवेदन मिलने पर प्राथमिक की दर्ज की जाएगी। DSKSITI - Large

 

वहीं बुधवार को जिले के बाउघाट थाना पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस चेकिंग अभियान में दो युवकों को बाइक पर शराब ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया। यह वाहन चेकिंग पोखरा गांव के पास चलाया जा रहा था। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संजीता कुमारी ने बताया कि वाहन जांच में बाउघाट निवासी जितेंद्र कुमार और छोटू कुमार को पुलिस ने दो बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From