• Friday, 10 May 2024
खेत से महानगरों के लोगों को ठगने वाला साइबर क्रिमिनल धाराया

खेत से महानगरों के लोगों को ठगने वाला साइबर क्रिमिनल धाराया

DSKSITI - Small
शेखोपुरसराय
शेखोपुरसराय में 2 दिन पूर्व पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने साइबर ठगों की गिरफ्तारी का ऐलान भी किया था और नकेल कसे जाने की बात भी कही थी। वहीं दूसरे दिन साइबर ठग पर कार्रवाई हुई और जिले के शेखोपुर सराय थाना के पांची गांव में खेतों से महानगरों के लोगों को ठगने वाले एक साइबर ठग को पकड़ लिया गया। उसके पास से डायरी मोबाइल एटीएम बरामद हुआ है।
बरामद डायरी में बड़े-बड़े महानगरों के लोगों का नाम दर्ज है। जिन को लोन देने का झांसा देकर ठगी की जाती थी। इस मामले में जुड़े नेटवर्क को खंगाल कर उसकी गिरफ्तारी की रणनीति भी बनाई गई है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि पांची गांव के खेत से ठगी करने वाले गिरोह के मामले में जानकारी मिली। पुलिस ने गुप्त सूचना पर घेराबंदी कर पांच गांव के सोपनी कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके पास से डायरी, मोबाइल फोन और एटीएम बरामद हुए हैं। डायरी बरामद किए गए हैं जिसमें अलग-अलग महानगरों के लोगों के नाम दर्ज है। जिसको लोन देने का झांसा देकर ठगी का शिकार बनाया जाता था ।

 

उत्पाद विभाग की कार्यवाही में शराब कारोबारी भागने में सफल

DSKSITI - Large

शेखपुरा उत्पाद विभाग की कार्यवाही में शराब कारोबारी भागने में सफल रहे। जबकि 40 लीटर देसी शराब मौके से बरामद किया गया । यह छापेमारी सदर प्रखंड के सूरदास पुर गांव में की गई । मिली जानकारी में बताया गया कि गुप्त सूचना पर शराब बनाने के अड्डे पर छापेमारी की गई जहां से 40 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। कारोबारी भागने में सफल रहे। अर्ध निर्मित शराब को वही नष्ट कर दिया गया । मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From