• Monday, 20 May 2024
35 लाख की चोरी में कहीं साइबर अपराध से जुड़ा ताड़…!!

35 लाख की चोरी में कहीं साइबर अपराध से जुड़ा ताड़…!!

DSKSITI - Small

35 लाख की चोरी में कहीं साइबर अपराध से जुड़ा ताड़…!!

शेखपुरा

शेखपुरा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा एवं शेखोपुरसराय में प्रशिक्षु थाना अध्यक्ष सह डीएसपी कल्याण आनंद के द्वारा प्रेस वार्ता कर मीडिया को 3500000 रुपए की चोरी और उसके बाद 13 लाख 54 हजार रुपए की बरामदगी की जानकारी दी गई।

प्रशिक्षु डीएसपी कल्याण आनंद ने बताया कि महानंदपुर गांव के अनुज महतो के द्वारा 35 लाख रुपए के चोरी की प्राथमिकी 8 अप्रैल को दर्ज कराई गई थी।

जिसके बाद पुलिस इतनी बड़ी रकम के चोरी पर सतर्क हो गई। उसके द्वारा खेत बेचकर पैसा लाने की बात कही गई थी। बाद में पुलिस साइबर अपराध के नेटवर्क को भी इसमें खंगालने में लगी हुई है।

चोरी के मामले में पड़ोसी सोनू रावत को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। पुलिस ने उसको 10 अप्रैल की रात को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के आधार पर कई जगहों पर छापेमारी की गई। जिसमें 1354000 रुपए बरामद कर लिए गए।

साइबर अपराध से जुड़े मामले होने की वजह से पुलिस सतर्कता से इस बिंदु पर छानबीन कर रही है और इस बड़े नेटवर्क के खुलासे की बात की संभावना व्यक्त की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिले में साइबर अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान की वजह से जिला छोड़कर साइबर अपराधी भाग खड़े हुए हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like