• Friday, 10 May 2024
CORONA NEWS: सांसद, विधायक के साथ अधिकारियों ने की ऑनलाइन बैठक

CORONA NEWS: सांसद, विधायक के साथ अधिकारियों ने की ऑनलाइन बैठक

DSKSITI - Small

CORONA NEWS: सांसद, विधायक के साथ अधिकारियों ने की ऑनलाइन बैठक

शेखपुरा

जिलाधिकारी इनायत खान अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में zoom के माध्यम से जनप्रतिनिधियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग किए। आज इस वी सी में चिराग पासवान सांसद जमुई, चंदन सिंह सांसद नवादा, सुदर्शन कुमार विधायक बरबीघा , विजय कुमार विधायक शेखपुरा आदि उपस्थित थे ।

जिलाधिकारी ने बताया कि 1 मार्च से 14 अप्रैल 21 तक कुल 16812 की जांच की गई है ,जिसमें 171 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसमें से 32 स्वस्थ हो गए हैं।

132 अभी जिले में सक्रिय मरीज हैं, जिसमें से 20 आइसोलेशन केंद्र जख राजस्थान में हैं एवम 116 होम आइसोलेशन में हैं जिनको मेडिकल टीम के द्वारा हर प्रकार की मेडिकल सुविधा दी जा रही है। जिलाधिकारी ने कहा कि संक्रमण से बचने के लिए टीकाकरण एवं जांच दोनों जरूरी है ।उन्होंने जनप्रतिनिधियों से अपील किया कि टीकाकरण एवं जांच के लिए जिले वासियों को जागरूक करें।

सिविल सर्जन ने बताया कि अभी तक पोर्टल पर 3 व्यक्तियों की मृत्यु की सूचना है। कंटेनमेंट जोन की संख्या 37 हो गई है ।
जिले में 41302 व्यक्तियों को टीकाकरण किया जा चुका है ।

हेल्थ वर्कर का पहला डोज 93.07 प्रतिशत, दूसरा डोज 72.0 3% ,फ्रंटलाइन वर्कर का प्रथम डोज 86.0 2% एवं दूसरा डोज 66.04% ग्रेट सिटीजन जिनकी उम्र 45 वर्ष से अधिक है 97 % पहले डोज दिया गया है और दूसरा डोस 5.0 प्रतिशत को दिया गया है ।

DSKSITI - Large

45 वर्ष से अधिक के नागरिकों से अपील किया गया है कि दूसरा डोज भी समय पर अवश्य ले लें। वैक्सीनेशन का जिले में कुल 4471 वॉल्यूम था जो आज तक दिया जा रहा था। सिविल सर्जन ने बताया कि आज vaccination की दवाई जिले को प्राप्त होने की सूचना है।जिले में लगातार को covid 19 के संक्रमण की संख्या के बढ़ने से कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 37 हो गई । vc मेंआज वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के समय सत्य प्रकाश शर्मा अपर समाहर्ता, सिविल सर्जन डॉक्टर कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह, हरि शंकर राम जिला लोक शिकायत निवारण पपदाधिकारी के साथ-साथ कई अधिकारी उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From